scriptडोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ डिबेट में हिस्सा नहीं लेंगी कमला हैरिस, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने दी जानकारी | Kamala Harris refuses to debate Donald Trump | Patrika News
विदेश

डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ डिबेट में हिस्सा नहीं लेंगी कमला हैरिस, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने दी जानकारी

US Presidential Debate: डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच अब चुनावी डिबेट नहीं होगी। हैरिस ने इस चुनावी डिबेट में शामिल होने से इनकार कर दिया है।

नई दिल्लीAug 20, 2024 / 05:17 pm

Tanay Mishra

Presidential Debate between Donald Trump and Kamala Harris

Donald Trump Vs. Kamala Harris

अमेरिका (United States Of America) में 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होंगे और चुनाव की तैयारियाँ भी जोर-शोर से चल रही हैं। रिपब्लिक पार्टी से एक बार फिर पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ही उम्मीदवार हैं। वहीं डेमोक्रेटिक पार्टी से वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) के चुनावी रेस से अपना नाम वापस लेने के बाद उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) डेमोक्रेटिक पार्टी से नई राष्ट्रपति उम्मीदवार बन गई हैं। आगामी चुनाव में जीत के लिए दोनों ने ही जोर लगना शुरू कर दिया है। दोनों एक-दूसरे पर निशाना साधने का मौका भी नहीं छोड़ रहे हैं। हर चुनाव से पहले राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों के बीच चुनावी डिबेट होती है। जून में ट्रंप और बाइडन के बीच भी चुनावी डिबेट हुई थी। ट्रंप और हैरिस के बीच अगले महीने चुनावी डिबेट होना तय हुआ था, लेकिन अब इसमें एक ट्विस्ट आ गया है।

ट्रंप के खिलाफ डिबेट में हिस्सा नहीं लेंगी हैरिस

ट्रंप और हैरिस के बीच चुनावी डिबेट के लिए 4 सितंबर का दिन तय किया गया था। यह डिबेट पेंसिल्वेनिया (Pennsylvania) राज्य में होनी थी और इसके लिए फॉक्स न्यूज़ प्लेटफॉर्म को चुना गया था। लेकिन अब ट्रंप ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया है कि हैरिस ने इस चुनावी डिबेट में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है।


यह भी पढ़ें

Earthquake: रूस में भूकंप का झटका, रिक्टर स्केल पर रही 5.2 तीव्रता

Hindi News/ world / डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ डिबेट में हिस्सा नहीं लेंगी कमला हैरिस, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने दी जानकारी

ट्रेंडिंग वीडियो