scriptक्या जो बाइडन की हो गई मौत? इंटरनेट पर वायरल हुई अमेरिकी राष्ट्रपति की मौत की खबर! | Joe Biden death rumors circulating on internet | Patrika News
विदेश

क्या जो बाइडन की हो गई मौत? इंटरनेट पर वायरल हुई अमेरिकी राष्ट्रपति की मौत की खबर!

Is Joe Biden Dead?: इंटरनेट पर एक खबर काफी वायरल हो रही है। यह खबर है अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की मौत की।

नई दिल्लीJul 23, 2024 / 05:30 pm

Tanay Mishra

Joe Biden

US President Joe Biden

अमेरिका (United States Of America) में 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होंगे। लेकिन दो दिन पहले ही वर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) ने राष्ट्रपति रेस से पीछे हटने का फैसला ले लिया है। बाइडन डेमोक्रेटिक पार्टी से उम्मीदवार थे, लेकिन कई सांसदों के दबाव और स्वास्थ्य कारणों से उन्होंने फिर से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया। इतना ही नहीं, बाइडन ने अपनी जगह वर्तमान उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) को डेमोक्रेटिक पार्टी से नया राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाने का भी ऐलान कर दिया है और उनकी पार्टी के सभी मुख्य सांसद भी कमला के पक्ष में हैं। लेकिन इसी बीच इंटरनेट पर बाइडन से जुड़ी एक खबर ने बवाल मचा दिया है।

क्या जो बाइडन की हो गई मौत?

इंटरनेट पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की मौत की खबर वायरल हो रही है। बाइडन को आखिरी बार पब्लिकली 5 दिन पहले देखा गया था। उसके बाद से ही बाइडन को देखा नहीं गया है। राष्ट्रपति चुनाव से हटने का ऐलान भी बाइडन के सोशल मीडिया पर किया गया था। बाइडन ने सामने आकर पब्लिकली इस बारे में कुछ नहीं कहा है। कुछ दिन पहले ही बाइडन को फिर से कोविड भी हो गया। इसी बीच सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है कि बाइडन की मौत हो गई है।

फिलहाल सिर्फ अटकलें

बाइडन की मौत हुई है या नहीं, इस बारे में फिलहाल सिर्फ अटकलें ही लगाईं जा रही हैं। इस खबर को फिलहाल सिर्फ एक अफवाह के तौर पर ही देखा जा रहा है। अभी तक बाइडन की मौत की खबर पर मुहर नहीं लगाईं गई है। लेकिन पिछले 5 दिन से बाइडन का पब्लिकली सामने नहीं आना इस बात की ओर इशारा ज़रूर करता है कि कुछ गड़बड़ है।

Hindi News/ world / क्या जो बाइडन की हो गई मौत? इंटरनेट पर वायरल हुई अमेरिकी राष्ट्रपति की मौत की खबर!

ट्रेंडिंग वीडियो