scriptनहीं रुक रही हमास की दरिंदगी! 40 बच्चों को मारकर ज़मीन में दफनाया, इज़रायली सेना को मिले सिर कटे शव | Israel soldiers found bodies of 40 babies killed by Hamas | Patrika News
विदेश

नहीं रुक रही हमास की दरिंदगी! 40 बच्चों को मारकर ज़मीन में दफनाया, इज़रायली सेना को मिले सिर कटे शव

Israel-Hamas War: इज़रायल और हमास के बीच चल रही जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। इज़रायली सेना की शक्ति के बावजूद हमास की दरिंदगी रुक नहीं नहीं है। हाल ही में हमास की दरिंदगी का एक और उदाहरण सामने आया है।

Oct 11, 2023 / 11:12 am

Tanay Mishra

40_babies_killed_by_hamas_found_by_israel_soldiers.jpg

Israel soldiers found bodies of 40 babies killed by Hamas

7 अक्टूबर को फिलिस्तीनी आतंकी संगठन हमास (Hamas) ने गाज़ा स्ट्रिप (Gaza Strip) से इज़रायल (Israel) पर 5,000 रॉकेट्स दागे, उसकी गूंज अभी भी शांत नहीं हुई है। न ही उस हमले का असर। दोनों पक्षों के बीच चल रही जंग अभी भी जारी है। इस जंग के चलते इज़रायल में मरने वालों का आंकड़ा 1,200 पार कर चुका है। वहीं 2,700 से ज़्यादा लोग हमास के हमले की वजह से घायल हो गए हैं। हमास ने करीब 200 लोगों को बंधक भी बना लिया है, जिनमें महिलाएं और बच्चें भी शामिल हैं। दूसरी तरफ इज़रायल की गाज़ा स्ट्रिप पर जवाबी कार्रवाई में करीब 1,000 फिलिस्तीनियों की अब तक मौत हो चुकी है। इज़रायल की सेना की लगातार एयर स्ट्राइक्स के बाद भी हमास की दरिंदगी रुकने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को हमास की दरिंदगी का एक और मामला सामने आया।


इज़रायली सेना को मिले 40 बच्चों के शव

इज़रायल के कफर अज़ा में इज़रायली सेना को हमास के आतंकियों की दरिंदगी का एक और उदाहरण मिला है। इज़रायल के सैनिकों को यहाँ 40 बच्चों के शव मिले हैं। उनमें से कई बच्चों के शवों के तो सिर भी कटे हुए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 7 अक्टूबर को हमास आतंकियों ने कफर अज़ा में ही घुसकर कत्लेआम मचाया था और महिलाओं, बुर्ज़ुर्गों और बच्चों को भी नहीं बख्शा था। जिन बच्चोंके शव मिले हैं उन्हें घसीटकर उनके घरों से बाहर निकाला गया था और बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गई थी।

Hindi News/ world / नहीं रुक रही हमास की दरिंदगी! 40 बच्चों को मारकर ज़मीन में दफनाया, इज़रायली सेना को मिले सिर कटे शव

ट्रेंडिंग वीडियो