scriptमाली में भीषण रोड एक्सीडेंट, 14 लोगों की मौत और 29 घायल | Horrific road accident in Mali, 14 people killed and 29 others injured | Patrika News
विदेश

माली में भीषण रोड एक्सीडेंट, 14 लोगों की मौत और 29 घायल

Mali Road Accident: माली में गुरुवार को एक भीषण रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। इस हादसे में 14 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीAug 30, 2024 / 01:47 pm

Tanay Mishra

Road accident in Mali

Horrific road accident in Mali

हर साल रोड एक्सीडेंट्स के कई मामले दुनियाभर में घटित होते हैं। यह दुनियाभर के लिए ही एक गंभीर समस्या है और हर साल कई लोग सड़क हादसों में मारे जाते हैं। हाल ही में इसी तरह का एक हादसा माली (Mali) में घटित हुआ है। गुरुवार को सुबह करीब 6 बजे फौगानी (Fougani) गांव के पास नेशनल रोड नंबर 6 पर भीषण रोड एक्सीडेंट हुआ। यह हादसा देश की राजधानी बमाको (Bamako) की ओर जा रही एक बस की दूसरी तरफ जा रहे एक ट्रेलर ट्रक से टक्कर होने की वजह से हुआ।

14 लोगों की मौत

माली के फौगानी गांव के पास हुई बस और ट्रेलर ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई। कुछ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कुछ लोगों ने अस्पताल ले जाते समय या अस्पताल में दम तोड़ा।

29 लोग घायल

इस हादसे में 29 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है। इनमें से 9 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मामले की जांच शुरू

संबंधित अधिकारियों ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। एक्सीडेंट के सटीक कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

चाड में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 145 लोगों की मौत



Hindi News/ world / माली में भीषण रोड एक्सीडेंट, 14 लोगों की मौत और 29 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो