scriptपिकअप ट्रक, ट्रेलर और मिनीबस की भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत और 20 घायल | Horrific Accident: Pickup truck, trailer and mini bus collide, 7 people killed and 20 injured | Patrika News
विदेश

पिकअप ट्रक, ट्रेलर और मिनीबस की भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत और 20 घायल

Horrific Accident: पिकअप ट्रक, ट्रेलर और मिनीबस के भीषण एक्सीडेंट में मिस्त्र में 7 लोगों ने दम तोड़ दिया।

नई दिल्लीAug 05, 2024 / 12:46 pm

Tanay Mishra

Accident

Accident in Egypt

दुनियाभर में आए दिन ही रोड एक्सीडेंट्स के मामले सामने आते रहते हैं। हर साल कई लोगों की रोड एक्सीडेंट्स में मौत हो जाती हैं और कई लोग इन हादसों में घायल हो जाते हैं। लापरवाही की वजह से ज़्यादातर रोड एक्सीडेंट्स होते हैं। रोड एक्सीडेंट का ऐसा ही एक मामला रविवार को मिस्त्र (Egypt) में सामने आया है। यह हादसा मिस्त्र के हेलवान जिले के पास एक राजमार्ग पर हुआ। इस हादसे में पहले एक पिकअप ट्रक और ट्रेलर के बीच टककर हुई और फिर भी ये दोनों एक मिनीबस से टकरा गए। मिनीबस की रफ्तार काफी तेज़ थी।

7 लोगों की मौत

मिस्त्र के हेलवान जिले के पास एक राजमार्ग पर हुए पिकअप ट्रक, ट्रेलर और मिनीबस के भीषण एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत हो गई।

20 लोग घायल

इस हादसे में 20 लोग घायल भी हो गए हैं। हालांकि सभी को ज़्यादा चोट नहीं आई है, लेकिन जिन्हें ज़्यादा चोट आई है उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले की जांच शुरू

इस मामले जांच शुरू हो गई है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि पिकअप ट्रक और ट्रेलर की टककर किस वजह से हुई, जिनकी बाद में मिनीबस से टक्कर हो गई और एक भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया।

यह भी पढ़ें

Earthquake: साउथ सैंडविच आइलैंड्स पर आया भूकंप, रिक्टर स्केल पर रही 5.4 तीव्रता

Hindi News / world / पिकअप ट्रक, ट्रेलर और मिनीबस की भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत और 20 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो