scriptपोलैंड की राजधानी वॉरसॉ में भीषण गर्मी का कहर, लोग हुए परेशान | Heatwave strikes Poland capital Warsaw | Patrika News
विदेश

पोलैंड की राजधानी वॉरसॉ में भीषण गर्मी का कहर, लोग हुए परेशान

Heatwave Strikes Warsaw: पोलैंड की राजधानी वॉरसॉ में इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है। इस वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

नई दिल्लीAug 18, 2024 / 11:22 am

Tanay Mishra

Heatwave in Warsaw

Heatwave in Warsaw

दुनिया के कई देशों में इस समय भारी बारिश और बाढ़ ने लोगों के हाल बेहाल कर रखे हैं, तो ऐसे देश भी हैं जहाँ गर्मी कहर बरपा रही है। यूरोप के देशों में इस समय काफी गर्मी पड़ रही है। पोलैंड (Poland) में भी यही हाल है। पोलैंड के कई हिस्सों में इस समय काफी गर्मी पड़ रही है। देश की राजधानी वॉरसॉ (Warsaw) में तो भीषण गर्मी पड़ रही है और साथ ही लू भी चल रही है।

लोग हुए परेशान

पोलैंड की राजधानी वॉरसॉ में भीषण गर्मी कहर बरपा रही है। इस वजह से लोग परेशान हो रहे हैं। सिर्फ लोकल लोगों को ही नहीं, बल्कि पर्यटकों को भी इस वजह से काफी परेशानी हो रही है।

फव्वारों और स्विमिंग पूल से ले रहे हैं राहत लोग

वॉरसॉ में भीषण गर्मी के बीच लोग फव्वारों और स्विमिंग पूल से राहत ले रहे हैं। पानी की ठंडक से लोगों को गर्मी से कुछ हद तक राहत मिल रही है। स्विमिंग पूल पर तो लोगों को भीड़ काफी बढ़ रही है। ये सभी लोग गर्मी से राहत पाने के लिए स्विमिंग का सहारा ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Earthquake: रूस में 7.0 तीव्रता के भूकंप से कांपी धरती, फटा ज्वालामुखी और मचा हड़कंप

Hindi News/ world / पोलैंड की राजधानी वॉरसॉ में भीषण गर्मी का कहर, लोग हुए परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो