scriptआसमान से फुटबॉल मैदान पर गिरी बिजली और प्लेयर की हुई मौत, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो | Footballer Septain Raharja struck by lightning and killed during match | Patrika News
विदेश

आसमान से फुटबॉल मैदान पर गिरी बिजली और प्लेयर की हुई मौत, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

Lightning Takes Life Of Footballer: आसमान से गिरी बिजली काफी खतरनाक होती है और लोगों की जान भी ले सकती है। ऐसा ही हुआ एक फुटबॉलर के साथ जिसकी मौत आसमान से गिरी बिजली की वजह से हो गई।

Feb 15, 2024 / 11:38 am

Tanay Mishra

septain_raharja_struck_by_lightning_and_killed.jpeg

Septain Raharja struck by lightning and dies

आसमान से गिरने वाली बिजली काफी खतरनाक होती है। इसका झटका काफी तेज़ होता है और यह लोगों की जान भी ले सकती है। अक्सर ही इस तरह के मामले देखने को मिलते हैं जब आसमान से गिरी बिजली का निशाना धरती पर लोग बनते हैं और इस वजह से कई लोगों की मौत तक हो जाती है। ऐसा ही एक हादसा हाल ही में हुआ और वो भी एक ग्राउंड पर चलते फुटबॉल मैच के दौरान। यह हादसा इंडोनेशिया (Indonesia) में 10 फरवरी को हुआ।


35 वर्षीय फुटबॉलर की हुई मौत

चलते फुटबॉल मैच के दौरान ग्राउंड में आसमान से बिजली गिरने की वजह से एक 35 वर्षीय फुटबॉलर सेप्टेन रहरजा (Septain Raharja) की मौत हो गई। हादसे के समय वह एक फ्रेंडली मैच खेल रहा था और तभी अचानक से मैदान में ही सीधे उसके ऊपर बिजली गिरी। यह हादसा शनिवार को करीब 4 बजकर 20 मिनट पर हुआ। इस पूरे हादसे का वीडियो भी सामने आया है। इस घटना के बाद दूसरे सभी प्लेयर्स दौड़कर सेप्टेन के पास जाते हैं। ग्राउंड और मेडिकल स्टाफ भी सेप्टेन के पास जाते हैं। बिजली के झटके के बावजूद उसकी सांसें चल रही होती हैं और ऐसे में उसे तुरंत अस्पताल ले जाय जाता है, पर अस्पताल में उसकी मौत हो जाती है।

इस घटना के दिल दहला देने वाले वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Hindi News/ world / आसमान से फुटबॉल मैदान पर गिरी बिजली और प्लेयर की हुई मौत, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो