scriptFiring: जन्मदिन की पार्टी से नाराज पड़ोसी ने की गोलीबारी, 4 की मौत | Firing: Neighbor angry with birthday party opens fire, 4 killed | Patrika News
विदेश

Firing: जन्मदिन की पार्टी से नाराज पड़ोसी ने की गोलीबारी, 4 की मौत

Firing: यहां हुई जन्म दिन की एक पार्टी में गोलीबारी से चार जनों की मौत हो गई।

नई दिल्लीJul 15, 2024 / 12:51 pm

M I Zahir

Birthday Party

Birthday Party

Firing: फ्रांस के एक गांव में देर रात जन्मदिन की पार्टी में पड़ोसी की ओर से की गई गोलीबारी में शूटर सहित चार लोगों की मौत हो गई।

सेवाएं मौके पर मौजूद

एस्पिनासे-वोजेलगांव में 20 वर्षीय एक युवक अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रहा था। नाराज पड़ोसी ने गोलियां चलाईं, जिसमें जन्म दिन मना रहे युवक व उसके पिता सहित तीन की मौत हो गई। बाद में हमलावर ने खुद को भी
मार डाला बड़ी संख्या में पुलिस और आपातकालीन सेवाएं मौके पर मौजूद थीं।

दोनों की मौत

अधिकारियों ने कहा कि क्लेरमोंट-फेरैंड के उत्तर में लगभग 60 किलोमीटर (37 मील) दूर लगभग 1,000 निवासियों के एक केंद्रीय फ्रांसीसी गांव एस्पिनसे-वोज़ेले में वह आदमी एक पड़ोसी घर के पास पहुंचा, जहां 20 वर्षीय एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रहा था स्थानीय प्रान्त ने कहा, उसने पार्टी के मेहमानों पर गोलियां चलाईं, जिनमें से तीन की मौत हो गई और फिर खुद की मौत हो गई। जन्मदिन मना रहे युवक और उसके पिता दोनों की मौत हो गई।

बंदूक से फायरिंग की

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस अभी भी हमले के “कैसे और क्यों” को जोड़ रही है। ऐसा प्रतीत होता है कि उस व्यक्ति ने घातक हमले से पहले वहां से गुजर रहे मोटर चालकों पर गोली चलाई थी। एक स्थानीय अभियोजक, जेरोम पिक्स ने एएफपी को बताया कि वह व्यक्ति, जो पार्टी के मेहमानों में से नहीं था, लगभग 9:30 बजे (1930 GMT) दोनों संपत्तियों को जोड़ने वाले रास्ते के माध्यम से पड़ोसी के घर में पहुंचा और फिर सीसे की गोलियों से भरी अपनी बंदूक से फायरिंग की।

नियंत्रण खो दिया

उन्होंने कहा कि गोलीबारी में घायल होने के बाद चार लोग अस्पताल में थे, लेकिन उनकी चोटें जानलेवा नहीं थीं गोलीबारी के गवाह बने पंद्रह अन्य लोग मनोवैज्ञानिकों की निगरानी में थे। एस्पिनसे-वोज़ेल के मेयर मिशेल मैरिएन ने बताया, “यह एक झटका है।” “हम नहीं जानते कि इसकी वजह क्या है, कैसे कोई व्यक्ति नियंत्रण खो देता है और ऐसा कुछ कर बैठता है।”

पुलिस मौके पर मौजूद

पुलिस ने कहा कि लगभग 50 वर्षीय हमलावर पर पहले से कोई दोष सिद्ध नहीं हुआ है। मामले से जुड़े एक सूत्र ने कहा, किसी भी अनियमितता का एकमात्र निशान अवैतनिक पारिवारिक सहायता भुगतान से संबंधित दस्तावेज थे। सूत्र ने कहा, “घटनाओं के सटीक क्रम की अभी भी जांच करने की जरूरत है।” रविवार को बड़ी संख्या में पुलिस और आपातकालीन सेवाएं मौके पर मौजूद थीं।
ये भी पढ़े: Murder: एक टीवी शो देखने की सजा मौत,30 छात्रों की बेरहमी से हत्या

अंतरराष्ट्रीय छात्रों की मेजबानी के मामले में आगे है यह देश, जानिए यहां की अजब-गजब दस खास बातें

Hindi News/ world / Firing: जन्मदिन की पार्टी से नाराज पड़ोसी ने की गोलीबारी, 4 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो