scriptपहले ट्रंप को फंडिंग और अब उनका इंटरव्यू करेंगे एलन मस्क, पूछेंगे ये बड़े सवाल | Elon Musk Interview Donald Trump for US Presidential Elections | Patrika News
विदेश

पहले ट्रंप को फंडिंग और अब उनका इंटरव्यू करेंगे एलन मस्क, पूछेंगे ये बड़े सवाल

Elon Musk and Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप का इंटरव्यू एलन मस्क सोमवार को लेंगे इस बात का खुलासा खुद डोनाल्ड ट्रंप ने किया है।

नई दिल्लीAug 08, 2024 / 01:43 pm

Jyoti Sharma

Elon Musk and Donald Trump

Elon Musk and Donald Trump

Elon Musk and Donald Trump: अमरीका राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने घोषणा की है कि वे सोमवार रात को टेक दिग्गज एलन मस्क को एक इंटरव्यू देंगे। ट्रुथ सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा करते हुए ट्रंप ने कहा, ‘सोमवार की रात मैं एलन मस्क के साथ एक प्रमुख साक्षात्कार करूंगा। हालांकि, मस्क ने अभी तक अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस इंटरव्यू को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। ट्रंप का ये फैसला ऐसे समय में आया है जब डेमोक्रेट पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस (Kamala Harris) ने टिम वाल्ज को उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए चुन लिया है। टिम वाल्ज मिनेसोटा के गवर्नर हैं।

कमला के साथ डिबेट का भी दिया आश्वासन

यह घोषणा ट्रम्प द्वारा हाल ही में अपने मार-ए-लागो निवास पर लाइव स्ट्रीमर एडिन रॉस के साथ किए गए साक्षात्कार के बाद की गई है। दावा किया जा रहा है कि ट्रंप के इंटरव्यू से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ‘किक’ को दर्शकों की संख्या में एक नया रिकॉर्ड हासिल करने में मदद मिली।
उधर, ट्रंप ने एक रैली के दौरान यह भी दावा किया है कि जल्दी ही वे डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस के साथ एक डिबेट करेंगे। इसके पहले दोनों उम्मीदवारों में चैनल और दिनांक को लेकर तनतनी नजर आइ थी। ट्रंप जहां फॉक्स न्यूज पर डिबेट आयोजन चाहते हैं, वहीं कमला पहले की ही तरह एबीसी चैनल पर।

बाइडेन और ट्रंप के बीच हुई थी पहली बहस

बता दें कि जुलाई के महीने में डोनाल्ड ट्रंप और राष्ट्रपति जो बाइडेन के बीच पहली बहस हुई थी, जिसमें ट्रंप बाइडेन पर भारी पड़ते दिखाई दिए थे। इसी डिबेट के बाद से बाइडेन की चारों तरफ आलोचना शुरू हो गई और डेमोक्रेटिक पार्टी को भी अपनी कमजोरी दिखने लगी थी जिसके बाद जो बाइडेन ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित कर दिया गया। 

Hindi News/ world / पहले ट्रंप को फंडिंग और अब उनका इंटरव्यू करेंगे एलन मस्क, पूछेंगे ये बड़े सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो