scriptपहली बार किसी शहजादी ने पति को इंस्टा पर कहा-तलाक़ तलाक़ तलाक़! सोशल मीडिया पर मचा तहलका | Dubai princess sheikha mahra divorces husband in insta post cites reason | Patrika News
विदेश

पहली बार किसी शहजादी ने पति को इंस्टा पर कहा-तलाक़ तलाक़ तलाक़! सोशल मीडिया पर मचा तहलका

UAE Princess Sheikha Mahra: दुबई की राजकुमारी शेखा माहरा ने इंस्टा पोस्ट में पति तलाक दे दिया है। शेखा माहरा संयुक्त अरब अमीरात में महिला सशक्तीकरण और स्थानीय डिजाइनरों की वकील हैं।

नई दिल्लीJul 18, 2024 / 10:59 am

M I Zahir

Dubai Princess Shaikha Mahra

Dubai Princess Shaikha Mahra

Dubai Princess Sheikha Mahra: दुबई के शासक की बेटी शेखा माहरा (Sheikha Mahra) बिन्त मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने इंस्टाग्राम पर सार्वजनिक रूप से अपने पति शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम से “तलाक़” की घोषणा की है। दंपति की यह घोषणा अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के ठीक दो महीने बाद आई है। –

तलाक़ की घोषणा

दुबई की राजकुमारी ने इंस्टाग्राम पर ऐसे शुरुआत की,”प्रिय पति,” । “चूंकि आप अन्य साथियों के साथ व्यस्त हैं, इसलिए मैं अपने तलाक़ की घोषणा करती हूं। मैं तुम्हें तलाक़ देती हूं, मैं तुम्हें तलाक़ देती हूं, और मैं तुम्हें तलाक़ देती हूं। अपना ध्यान रखना। आपकी पूर्व पत्नी।”

सोशल मीडिया पर हंगामा

इस खबर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है, कई लोगों ने देखा कि जोड़े ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और अपने प्रोफाइल से एक-दूसरे की सभी तस्वीरें हटा दी हैं। कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि इस जोड़ी ने एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया है, जबकि अन्य आश्चर्यचकित थे कि क्या शेख माहरा का खाता हैक कर लिया गया था।

एक साल पहले निकाह किया था

माहरा ने 27 मई, 2023 को शेख मना से निकाह किया था। उन्होंने दो महीने पहले ही बेटी को जन्म दिया है। हालांकि, माहरा से जुड़े कुछ लोगों ने दावा किया है कि शेखा माहरा का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है। माहरा के इस पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट भी आ रहे हैं, कोई उन्हें हिम्मती बता रहा है, तो कोई उनके प्रति सहानुभूति जता रहा है।

अब हम तीनों से हम दोनों


माहरा ने निकाह के पांच माह बाद अपने अल्ट्रासाउंड स्कैन की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए मां बनने का ऐलान किया था। उन्होंने लिखा था, सिर्फ हम तीन। अब तलाक का ऐलान करने के बाद माहरा ने अपनी बेटी के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा, सिर्फ हम दोनों।

पोस्ट के नीचे कमेंट

एक उपयोगकर्ता ने पोस्ट के नीचे कमेंट किया, बुरी खबर। भगवान आपका भला करें।”

दूसरे ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ”मुझे गर्व है, आपके निर्णय पर।”

ये भी पढ़े: भारत के बाद किस देश में हैं सबसे ज्यादा शाकाहारी, अच्छी GK वाले भी नहीं दे पाएंगे जवाब

Hindi News/ world / पहली बार किसी शहजादी ने पति को इंस्टा पर कहा-तलाक़ तलाक़ तलाक़! सोशल मीडिया पर मचा तहलका

ट्रेंडिंग वीडियो