scriptमिडिल ईस्ट में युद्ध के बीच ‘पार्टी कर रहीं कमला हैरिस’…ट्रंप ने उपराष्ट्रपति पर साधा निशाना  | Donald Trump Slams Kamala Harris for Partying Amid Israel Attack on Iran | Patrika News
विदेश

मिडिल ईस्ट में युद्ध के बीच ‘पार्टी कर रहीं कमला हैरिस’…ट्रंप ने उपराष्ट्रपति पर साधा निशाना 

Israel Attack on Iran: इजरायल ने ईरान पर ताबड़तोड़ मिसाइलें दागी हैं जिससे अब मिडिल ईस्ट में युद्ध की आशंका बढ़ गई है। इसी बीच डोनाल्ड ट्रंप ने इतने तनाव के बावजूद कमला हैरिस पर पार्टी करने पर निशाना साधा है।

नई दिल्लीOct 26, 2024 / 10:56 am

Jyoti Sharma

Donald Trump Slams Kamala Harris for Partying Amid Israel Attack on Iran

Donald Trump Slams Kamala Harris for Partying Amid Israel Attack on Iran

Israel Attack on Iran: इजरायल ने शुक्रवार देर रात ईरान के सैन्य ठिकानों पर ताबड़तोड़ मिसाइलें दागकर जबरदस्त हमला कर दिया। इजरायली सेना (IDF) ने इसकी पुष्टि की है कि उसने ईरान पर हमला किया है। वहीं ईरान की तरफ से कहा गया है कि उसने इजरायल के इन हमलों को नाकाम कर दिया। वहीं इजरायल के इस हमले से दोनों देशों के बीच युद्ध शुरू होने की आशंका बढ़ गई है। मिडिल ईस्ट (Middle East) के इस तनाव की गूंज अमेरिका तक हो रही है। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और वर्तमान में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति उम्मीदवार और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) पर पार्टी करने पर निशाना साधा है।

हॉलीवुड सेलेब्रिटी के साथ चुनाव प्रचार कर रहीं हैरिस  

डोनाल्ड ट्रंप ने रिपब्लिकन पार्टी की मिशिगन में एक रैली के दौरान मिडिल ईस्ट की स्थिति पर कहा कि मिडिल ईस्ट में युद्ध चल रहा है और कमाल हैरिस पार्टी कर रही हैं। अमेरिकी उपराष्ट्रपति बेयॉन्से और अन्य मशहूर हस्तियों के साथ ह्यूस्टन, टेक्सास में एक अभियान रैली आयोजित कर रहे हैं। वो पार्टी ही करने में बिजी हैं।
बता दें कि उपराष्ट्रपति कमला हैरिस 5 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए ह्यूस्टन, टेक्सास में हॉलीवुड के बड़े-बड़े सिंगर्स, सेलेब्रिटीज़ के साथ प्रचार कर रही हैं। 

इजरायल की रक्षा के लिए जो जरूरी वो करेंगे- IDF

उधर IDF ने कहा कि उसकी “रक्षात्मक और आक्रामक क्षमताएं पूरी तरह से सक्रिय हैं और यह इज़राइल राज्य और इज़राइल के लोगों की रक्षा के लिए जो भी आवश्यक होगा वह करेगा।”
एक वीडियो में, IDF के प्रवक्ता रियर एडमिरल डैनियल हैगरी ने घोषणा की कि इस समय लोगों को दिए गए निर्देशों में कोई बदलाव नहीं किया गया है, क्योंकि ईरान में हमले किए गए हैं। गौरतलब है कि ये ईरान पर ये हमला हमास चीफ याह्या सिनवार की हत्या के तुरंत बाद हुआ है। उनसे पहले, हमास नेता इस्माइल हनीयाह और हिजबुल्लाह की भी हत्या कर दी गई थी। दोनों मौकों पर ईरान ने इज़राइल से बदला लेने की कसम खाई थी।

Hindi News / world / मिडिल ईस्ट में युद्ध के बीच ‘पार्टी कर रहीं कमला हैरिस’…ट्रंप ने उपराष्ट्रपति पर साधा निशाना 

ट्रेंडिंग वीडियो