scriptकिम जोंग के ‘इश्क में गिरफ्तार’ डोनाल्ड ट्रंप तो ‘कॉमरेड’ बनीं कमला हैरिस, अमेरिका में ये क्या हो रहा है? | Donald Trump as Kim Jong Lover and Kamala Harris as Comrade memes amid US Election | Patrika News
विदेश

किम जोंग के ‘इश्क में गिरफ्तार’ डोनाल्ड ट्रंप तो ‘कॉमरेड’ बनीं कमला हैरिस, अमेरिका में ये क्या हो रहा है?

US Elections: अमेरिका के चुनाव के बीच सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और कमला हैरिस के तरह-तरह के फोटो, वीडियो सामने आ रहे हैं।

नई दिल्लीAug 25, 2024 / 02:03 pm

Jyoti Sharma

Donald Trump as Kim Jong Lover and Kamala Harris as Comrade

Donald Trump as Kim Jong Lover and Kamala Harris as Comrade

US Elections: अमेरिका में राष्ट्रपति के चुनाव नजदीक आने के साथ-साथ चुनाव जंग भी तेज हो गई है। इस बार अमेरिकी चुनाव में भी भारतीय चुनाव (India Elections) की तरह सोशल मीडिया मिर्च-मसाला डाल रहा है। लोग सोशल मीडिया पर मीम्स और पोस्ट को पढ़कर चर्चा कर रहे हैं। वहीं प्रचार युद्ध किस हद तक जाएगा, पता नहीं लेकिन अमेरिकी चुनाव में इन मीम्स को देखकर लोग हंस रहे हैं, गुस्सा हो रहे हैं और अपनी-अपनी राय भी दे रहे हैं।

वर्दी वाली कमला

सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर में कमला हैरिस (Kamala Harris) ‘वर्दी’ पहने दिखाई दे रही हैं। इसका हैशटैग है कॉमरेड कमला (#ComradeKamala)। प्रचार के दौरान ट्रंप कमला को अल्ट्रा लिबरल बताते हुए उन पर हमला कर रहे हैं। उन्हें कॉमरेड कमला बोल रहे हैं। उन्होंने एक चुनावी रैली में कमला को कट्टरपंथी मार्क्सवादी बताते हुए भीड़ से सवाल किया था कि बताइए मुझे उन्हें कॉमरेड कमला हैरिस बोलना चाहिए या नहीं? इसके बाद AI से बनाई यह तस्वीर वारयल होने लगी।

इश्क में गिरफ्तार ट्रंप

कमला हैरिस के समर्थकों की ओर से भी ट्रंप पर निशाना साधा जा रहा है। चुनाव के दौरान ट्रंप और नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग की तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों प्रेम की मुद्रा में दिखाए गए हैं और उसके नीचे लिखा है..वे इश्क में गिरफ्तार हैं। ट्रंप और किम जोंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। माना जाता है कि इससे ट्रंप की छवि को किम जोंग जैसे तनाशाह के तौर पर गढऩे की कोशिश कर रही हैं, जो मुल्क का बेड़ा गर्क कर देंगे।

Hindi News/ world / किम जोंग के ‘इश्क में गिरफ्तार’ डोनाल्ड ट्रंप तो ‘कॉमरेड’ बनीं कमला हैरिस, अमेरिका में ये क्या हो रहा है?

ट्रेंडिंग वीडियो