scriptपीली लुगड़ी पहन घोड़े की सवारी, राजस्थान बहू का देसी अंदाज़ देख विदेशी भी हैरान | Dholi Meena Virlal Video Dholi Meena wore a Rajasthani attire yellow lugdi and rode a horse in the Mediterranean Sea | Patrika News
विदेश

पीली लुगड़ी पहन घोड़े की सवारी, राजस्थान बहू का देसी अंदाज़ देख विदेशी भी हैरान

Dholi Meena Virlal Video : यूरोप के माल्टा में रह कर भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं राजस्थान की मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएन्सर धोली मीणा(Dholi Meena) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

नई दिल्लीSep 05, 2024 / 02:59 pm

M I Zahir

Dholi Meena in sea

Dholi Meena in sea

Dholi Meena Virlal Video : यूरोप में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं राजस्थान के दौसा जिले के निमाला गांव की मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएन्सर धोली मीणा ( Dholi Meena) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग बना हुआ है।

समंदर में अठखेलियां

प्रवासी भारतीय धोली मीणा ( Dholi Meena) ने पीली लुगड़ी पहन कर समंदर में घोड़े पर सवारी करने का खूब आनंद लिया और इसका वीडियो एक्स पर पोस्ट किया है। इस वीडियो (Dholi Meena Virlal Video)में वे समंदर में अठखेलियां करती हुई नजर आ रही हैं। ध्यान रहे कि वे किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं। उन्होंने 20-21 अप्रेल 2024 को माल्टा में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भारतीय दूतावास का प्रतिनिधित्व किया था। धोली मीणा ने बताया कि उन्हें भारत की सांस्कृतिक नुमाइंदगी करने पर गर्व की अनुभूति होती है। माल्टा में भारतीय समुदाय के लोगों की कुल संख्या लगभग 18000 है, जबकि माल्टा देश की कुल आबादी लगभग 530,000 हैं।

पारंपरिक नृत्य घूमर

गौरतलब है कि भारतवंशी धोली मीणा समंदर किनारे विदेशी बालाओं के बीच राजस्थानी लिबास पहन कर वॉक करते हुए खूब वायरल हुई थीं और तब से वे हर मौके पर भारतीय विशेषकर राजस्थानी संस्कृति को प्रमोट कर रही हैं। उन्होंने वर्दला इंटरनेशनल स्कूल की ओर से फोर्ट पैम्ब्रोक में आयोजित कार्यक्रम में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए 50 से भी अधिक देशों के लोगों की उपस्थिति में राजस्थानी पारंपरिक नृत्य घूमर की शानदार प्रस्तुति से धूम मचा दी थी।

Hindi News/ world / पीली लुगड़ी पहन घोड़े की सवारी, राजस्थान बहू का देसी अंदाज़ देख विदेशी भी हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो