scriptDeath in the Desert: रेगिस्तान में खूब पैदल चल कर भी सड़क तक न पहुंच सका मरने वाला यह शख्स | Death in the Desert: Man dies in the desert of Al-Mustawi, Saudi Arabia | Patrika News
विदेश

Death in the Desert: रेगिस्तान में खूब पैदल चल कर भी सड़क तक न पहुंच सका मरने वाला यह शख्स

Death in the Desert: आधुनिकता, मोबाइल और तरक्की के तमाम संसाधनों के इस दौर में भी ऐसा हो तो ताज्जुब होता है। ईद के बाद से इस रेगिस्तान में लापता हुए एक शख्स की लाश और कार मिली है।

नई दिल्लीJun 29, 2024 / 03:29 pm

M I Zahir

Death in the Desert

Death in the Desert

Death in the Desert : सऊदी अरब के बचाव और स्वयंसेवकों की एक टीम को शकरा में ईदुल जुहा के बाद से लापता एक 40 वर्षीय नागरिक के शव के बाद उसकी कार भी मिली है।

औन सोसाइटी की टीम

जानकारी के अनुसार, सऊदी अरब में औन सोसाइटी और अंजद सर्च एंड रैस्क्यू एसोसिएशन टीम के सदस्य फलेह साद अल-अटल अल-सुबाई ने बताया कि 6 दिनों के प्रयासों के बाद, स्वयंसेवक टीमों को शकरा के उत्तर में लापता व्यक्ति की कार मिली। इससे पहले औन सोसाइटी की टीम को चार दिनों की लगातार तलाश के बाद लापता व्यक्ति का शव मिला।

अल-मुस्तवी के रेगिस्तान में मौत

जानकारी के मुताबिक लापता व्यक्ति की मृत्यु सऊदी अरब के उम्म हज़्म आशिकार रोड से 20 किलोमीटर पश्चिम में अल-मुस्तवी के रेगिस्तान में हुई। शव सड़क के दूसरी ओर पेट्रोल पंप के पास मिला। अंजड़ सर्च एंड रेस्क्यू एसोसिएशन की टीम को वाहन ढूंढने में सफलता मिली।

सड़क तक पहुंचने की कोशिश

पुलिस को निशानों से पता चला कि वाहन रेत में फंसने के बाद सऊदी नागरिक 8.7 किलोमीटर से अधिक पैदल चला था और उसने सड़क तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन असफल रहा।

टायरों में कई पंक्चर हो गए

औन सोसाइटी का कहना है कि टीम ने पिछले चार दिनों में उच्च तापमान के बावजूद ऊबड़-खाबड़ इलाकों में अपने खोज करने के प्रयास जारी रखे, इस दौरान उनके वाहन के टायरों में कई पंक्चर हो गए और अन्य कठिनाइयाँ हुईं।

डबल केबिन वाहन में निकला था

सोसाइटी के अनुसार रेगिस्तान में लापता नागरिक की उम्र 40 साल थी और रिपोर्ट मिलने पर तलाश शुरू कर दी गई। यह नागरिक 2015 में डबल केबिन वाहन में अपने घर से निकला था। टीम ने 18 चार पहिया वाहन और दो ड्रोन भेजे और शकरा के रेगिस्तान में उसकी तलाश शुरू की गई।

Hindi News/ world / Death in the Desert: रेगिस्तान में खूब पैदल चल कर भी सड़क तक न पहुंच सका मरने वाला यह शख्स

ट्रेंडिंग वीडियो