scriptएक परिवार के तीन सदस्यों की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या, आरोपी उन्हीं का रिश्तेदार | Crime News: 3 people of same family dead in stabbing incident in Japan, suspect believed to be relative of victims | Patrika News
विदेश

एक परिवार के तीन सदस्यों की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या, आरोपी उन्हीं का रिश्तेदार

Japan Stabbing Incident: जापान में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या करने वाला कोई अजनबी नहीं, बल्कि पीड़ितों का करीबी ही था।

नई दिल्लीJul 29, 2024 / 06:02 pm

Tanay Mishra

Stabbing incident in Japan

Stabbing incident in Japan

दुनियाभर में आपराधिक गतिविधियों में इजाफा हो रहा है। हर दिन कहीं न कहीं, कोई न को अपराध होता रहता है। इसी तरह का एक मामला रविवार को जापान में सामने आया। रविवार को लोकल समयानुसार दोपहर करीब 2:25 बजे के आसपास शिज़ुओका प्रांत के किकुगावा शहर में एक रिहायशी इलाके में एक घर में तीन लोगों की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। जिन तीन लोगों की हत्या हुई, वो एक ही परिवार के सदस्य थे। मरने वालों में 87 वर्षीय शोइची शिबुया, उसकी 81 वर्षीय पत्नी इकुको और दोनों की 52 वर्षीय बेटी रुमिको थे।

आरोपी पीड़ितों का रिश्तेदार

किकुगावा शहर की पुलिस को रविवार दोपहर करीब 2:25 बजे फोन आया कि एक रिहायशी इलाके में एक घर में एक शख्स बेतहाशा घूम रहा है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्हें तीनों पीड़ितों की लाशें मिली और साथ में वो चाकू भी जिससे उनकी हत्या की गई। शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी, जिसकी उम्र 20 से 30 साल के बीच है, पीड़ितों का रिश्तेदार है।

चाकू से हमले की हुई पुष्टि

तीनों पीडियों की घर में ही मौत हो गई थी। पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। साथ ही अस्पताल में इस बात की भी पुष्टि की गई कि तीनों की मौत चाकू के हमले से ही हुई है। तीनों के शरीर पर चाकू के वार से हुए घाव मिले।

आरोपी की तलाश हुई शुरू

पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार है और पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए ढूंढ रही है।

यह भी पढ़ें

बस और ट्रैक्टर की हुई टक्कर, कई लोग घायल

Hindi News/ world / एक परिवार के तीन सदस्यों की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या, आरोपी उन्हीं का रिश्तेदार

ट्रेंडिंग वीडियो