scriptफिलीपींस में हाईवे से पलटकर नीचे गिरी कार, 6 लोगों की मौत और 2 घायल | Car plunges off highway in Philippines, 6 people dead and 2 injured | Patrika News
विदेश

फिलीपींस में हाईवे से पलटकर नीचे गिरी कार, 6 लोगों की मौत और 2 घायल

Philippines Road Accident: फिलीपींस में एक कार के हाईवे से पलटकर नीचे गिरने से 6 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीAug 30, 2024 / 05:22 pm

Tanay Mishra

Accident

Road accident in Philippines

रोड एक्सीडेंट्स के कई मामले दुनियाभर में ही हर साल देखने को मिलते हैं। कई लोग इन एक्सीडेंट्स की वजह से अपनी जान गंवा देते हैं। अलग-अलग जगहों पर अक्सर ही इस तरह के मामले देखने को मिलते हैं। रोड एक्सीडेंट का इसी तरह का एक मामला हाल ही में फिलीपींस (Philippines) में देखने को मिला। यह हादसा फिलीपींस के सारंगानी प्रांत के मालुंगों में हुआ, जब एक सिल्वर सेडान कार, जिसमें ड्राइवर समेत 8 लोग सवार थे, पलटकर हाईवे से नीचे गिर गई और चट्टान से जा टकराई।

6 लोगों की मौत और 2 घायल

फिलीपींस के सारंगानी प्रांत के मालुंगों में हुए इस रोड एक्सीडेंट में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग इस हादसे में घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

कंट्रोल खोने की वजह से हुआ एक्सीडेंट

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह एक्सीडेंट ड्राइवर के कार पर कंट्रोल खोने की वजह से हुआ, जिससे वो हाईवे से पलटकर नीचे गिर गई और चट्टान से जा टकराई।

घर जाते समय रास्ते में हुआ हादसा

मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि कार में सवार सभी लोग साउथ कोताबातो प्रांत के जनरल सैंटोस सिटी में एक पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद दावाओ ओरिएंटल प्रांत में अपने घर जा रहे थे। घर जाते समय रास्ते में ही यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान में लैंडस्लाइड, 12 लोगों की मौत

Hindi News/ world / फिलीपींस में हाईवे से पलटकर नीचे गिरी कार, 6 लोगों की मौत और 2 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो