scriptकार, बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत | Car, bus and truck collision left 9 people dead in Peru | Patrika News
विदेश

कार, बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत

Peru Road Accident: पेरू में रविवार की रात को कार, बस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। इस रोड एक्सीडेंट में 9 लोगों की मौत हो गई।

नई दिल्लीOct 01, 2024 / 12:28 pm

Tanay Mishra

Accident

Road accident in Peru

दुनियाभर में आए दिन ही रोड एक्सीडेंट्स के मामले सामने आते रहते हैं। कहीं न कहीं अक्सर ही रोड एक्सीडेंट्स होते रहते हैं और इस वजह से हर साल कई लोगों की मौत हो जाती है। इसी तरह का एक हादसा अब पेरू (Peru) में हुआ है। पेरू में रविवार को रात को एक भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया। यह रोड एक्सीडेंट पेरू में टाकना के ला याराडा-लॉस पालोस जिले में कोस्टानेरा हाईवे पर हुआ। हादसा अल चास्की नाम के मोड़ के पास हुआ, जब एक कार, विल्का परिवहन कंपनी की एक बस और एंडियन उत्पादों और भेड़ों को ले जाने वाले एक ट्रक की भीषण टक्कर हो गई।

9 लोगों की मौत

पेरू में टाकना के ला याराडा-लॉस पालोस जिले में हुए इस रोड एक्सीडेंट में 9 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले लोग बस और ट्रक से थे।

16 लोग घायल

इस रोड एक्सीडेंट में 16 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से 6 को छुट्टी मिल गई है और 10 अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।

कार की गलती से हुआ एक्सीडेंट

मौके पर मौजूद चश्मदीद गवाहों ने बताया कि कार के गलत लेन में घुसने की वजह से एक्सीडेंट हुआ। कार से शराब के कैन भी सड़क पर मिले, जिससे इस बात की भी संभव जताई जा रही है कि कार ड्राइवर और उसमें सवार दूसरे लोग नशे में था। हालांकि एक्सीडेंट के बाद कार ड्राइवर और उसमें सवार अन्य लोग मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें

ग्रीस के जंगल में लगी भीषण आग , 2 लोगों की मौत

Hindi News / world / कार, बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो