scriptबस में लगी भीषण आग और बनी आग का गोला, 25 छात्रों की मौत | Bus catches fire in Thailand, 25 students killed | Patrika News
विदेश

बस में लगी भीषण आग और बनी आग का गोला, 25 छात्रों की मौत

Bus Catches Fire: थाईलैंड में आज एक बस में भीषण आग लग गई। इससे 25 छात्रों की मौत हो गई।

नई दिल्लीOct 01, 2024 / 04:30 pm

Tanay Mishra

Burning bus

Burning bus

थाईलैंड (Thailand) में आज एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया। बैंकॉक (Bangkok) शहर के बाहरी इलाके खु खोत (Khu Khot) में वॉट खाओ फ्राया स्कूल के छात्रों और शिक्षकों को ले जा रही बस हादसे का शिकार हो गई। दरअसल बस में भीषण आग लग गई। यह हादसा ज़ीर रंगसिट शॉपिंग मॉल (Zeer Rangsit Shopping mall) के पास फाहोन योथिन रोड (Phahon Yothin Road) पर आज, मंगलवार, 1 अक्टूबर को दोपहर करीब 12 बजकर 30 मिनट पर हुआ। बस में आग लगने से वो कुछ ही देर में आग का गोला बन गई और धूं-धूं करके जल्द लगी।

25 छात्रों की मौत

बस में 6 शिक्षकों समेत 44 लोग सवार थे और सही एक एजुकेशनल ट्रिप से लौट रहे थे। बस में आग लगने से 25 छात्रों की मौत हो गई है। बाकी छात्र और शिक्षक इस हादसे में घायल हो गए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है। ऐसे में मरने वालों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

मामले की जांच शुरू

बस में लगी आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका। आग किस वजह से लगी, इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है। हालांकि मामले की जांच शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें

जापान के पीएम फुमियो किशिदा ने कैबिनेट के साथ दिया इस्तीफा, देश को मिला नया पीएम



Hindi News / world / बस में लगी भीषण आग और बनी आग का गोला, 25 छात्रों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो