scriptपाकिस्तान में एक और आतंकी हमला, धमाके में 2 पुलिसकर्मियों की मौत और 3 घायल | Pakistan blast left 2 policemen dead, 3 injured in Khyber Pakhtunkhwa | Patrika News
विदेश

पाकिस्तान में एक और आतंकी हमला, धमाके में 2 पुलिसकर्मियों की मौत और 3 घायल

Another Blast In Pakistan: पाकिस्तान में आज एक और आतंकी हमले का मामला सामने आया है जिसके चलते फिर धमाका हुआ।

Nov 07, 2023 / 01:44 pm

Tanay Mishra

blast_in_oil_and_gas_company.jpg

Blast in Pakistan

पाकिस्तान में आतंकी हमलों के मामलों में किसी तरह की कमी देखने को नहीं मिल रही है। लंबे समय तक आतंकवाद को पनपाने वाला पाकिस्तान अब खुद भी आतंकवाद के राक्षस से बच नहीं पा रहा है। पाकिस्तान में अक्सर ही आतंकी हमलों के मामले देखने को मिलते हैं। आज एक बार फिर पाकिस्तान में आतंकवाद का असर देखने को मिला। पाकिस्तान में आज एक बार फिर बम धमाका हुआ।


ऑयल एंड गैस कंपनी में हुआ धमाका

पाकिस्तान में आज, मंगलवार, 7 नवंबर को जल्द सुबह यह घटना घटित हुई। यह धमाका पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में डेरा इस्माइल खान में एक ऑयल एंड गैस कंपनी के कैंप में हुआ। जल्द सुबह अचानक ही इस कंपनी के कैंप में जोरदार धमाका हुआ जिससे वहाँ काम करने वाले लोग भी दहल उठे।

2 पुलिसकर्मियों की मौत और 3 घायल

खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में डेरा इस्माइल खान में स्थित ऑयल एंड गैस कंपनी के कैंप में धमाके की वजह से 2 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और अन्य 3 घायल हो गए। घायलों को नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया।

मामले की जांच शुरू

लोकल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक इस बात का पता नहीं लगाया जा सका है कि इस धमाके के पीछे किसका हाथ है। हालांकि पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें

फ्रांस में सबसे बड़े एयरपोर्ट पर 30 मुस्लिमों ने पढ़ी नमाज़, हुआ विवाद




Hindi News/ world / पाकिस्तान में एक और आतंकी हमला, धमाके में 2 पुलिसकर्मियों की मौत और 3 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो