scriptफिलीपींस में सेना और विद्रोहियों में हुई झड़प, 2 विद्रोही ढेर | Army and rebels fight in Philippines, 2 rebels killed | Patrika News
विदेश

फिलीपींस में सेना और विद्रोहियों में हुई झड़प, 2 विद्रोही ढेर

Clash Between Army And Rebels: फिलीपींस में सेना और विद्रोहियों के बीच झड़प हो गई। ऐसे में सेना ने दो विद्रोहियों को मार गिराया।

नई दिल्लीJul 08, 2024 / 06:07 pm

Tanay Mishra

Clash between army and rebels in Philippines

Clash between army and rebels in Philippines

फिलीपींस में सेना और न्यू पीपुल्स आर्मी विद्रोहियों के बीच संघर्ष कोई नई बात नहीं है। काफी समय से दोनों पक्षों के बीच संघर्ष की स्थिति बनी हुई है और अक्सर ही झड़प भी होती रहती हैं। आज, सोमवार, 8 जुलाई को एक बार फिर ऐसा ही हुआ जब फिलीपींस की सेना और विद्रोहियों के बीच झड़प हो गई। यह झड़प फिलीपींस की राजधानी मनीला से साउथईस्ट में स्थित मासबाते प्रांत के एस्पेरांज़ा शहर में हुई।

15 मिनट तक चली झड़प

फिलीपींस में सेना और विद्रोहियों के बीच आज हुई झड़प लोकल समयानुसार 7 बजे से पहले शुरू हो गई थी और करीब 15 मिनट तक चली। इस झड़प के दौरान दोनों पक्षों की तरफ से गोलीबारी हुई।

2 विद्रोही ढेर

फिलीपींस की सेना ने विद्रोहियों के साथ हुई इस झड़प में 2 विद्रोही ढेर कर दिए। सेना के एक प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी दी।

मौके से भागे विद्रोही

2 विद्रोहियों के मरने के बाद बाकी बचे विद्रोही सेना से बचने के लिए मौके से तुरंत भाग गए। विद्रोही अपने दोनों साथियों के शवों को वहीं छोड़कर वहाँ से भाग गए।

यह भी पढ़ें

नेपाल में बाढ़ और लैंडस्लाइड का कहर बरकरार, 15 और लोगों ने गंवाई जान



Hindi News/ world / फिलीपींस में सेना और विद्रोहियों में हुई झड़प, 2 विद्रोही ढेर

ट्रेंडिंग वीडियो