scriptबचा लीजिए मोदी जी वरना ये लोग हमें मार देंगे, बांग्लादेशी हिंदू लड़की ने PM MODI से लगाई गुहार | Bangladesh Violence Bangladeshi Hindu Girl Writes Letter To PM Modi Situation Is Worse Than you think | Patrika News
विदेश

बचा लीजिए मोदी जी वरना ये लोग हमें मार देंगे, बांग्लादेशी हिंदू लड़की ने PM MODI से लगाई गुहार

Bangladesh Violence: बांग्लादेश के हालात बहुत बदतर हो गए हैं। बांग्लादेश की एक लड़की ने देश के पूरे हालात बताते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर मदद मांगी है।

नई दिल्लीAug 08, 2024 / 01:32 pm

M I Zahir

Bangladesh Situation

Bangladesh Situation

Bangladesh Violence: बांग्लादेश जल रहा है, क्योंकि देश में तनाव लगातार सनसनीखेज बना हुआ है। नौकरी आरक्षण कोटा योजना का विरोध सांप्रदायिक हिंसा में तब्दील हो गया है। हालात ये हैं कि कई हिन्दू मंदिरों को जला दिया गया है, हिन्दुओं के घरों को आग लगा दी गई है। हिन्दू महिलाओं का अपहरण कर लिया गया है, और कई लोगों की भीड़ ने पीट-पीट कर हत्या कर दी है।

दिल दहला देने वाला पत्र

बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद हालात खराब हो गए (Bangladesh Violence) हैं। ताजा दुखद घटना में, एक बांग्लादेशी गायक – राहुल आनंद के घर को प्रदर्शनकारी भीड़ ने आग लगा दी। हालाँकि, इस उथल-पुथल के बीच, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक दिल दहला देने वाला पत्र चल रहा है। एक्स पर एक यूजर- मेजर पवनकुमार ( Major PawanKumar), जिन्हें शौर्य चक्र भी प्राप्त हुआ था, ने एक्स पर पत्र साझा किया है, उन्होंने लिखा कि उन्हें बांग्लादेश में 12वीं कक्षा की एक हिन्दू लड़की का पत्र मिला है। उसमें उन्होंने अनुरोध किया है कि पत्र किसी तरह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi )तक पहुंच सके।
बांग्लादेशी छात्रा का भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा गया पत्र।

छात्रा के पत्र का मजमून

इस देश में जो सबसे बुरी चीज हो रही है वह है हिन्दुओं पर व्यवस्थित हमले और अत्याचार। हम बहुत बुरी स्थिति में हैं जिसका वर्णन मैं शब्दों में नहीं कर सकती। उग्रवादी और आतंकवादी समूहों ने हम पर अकल्पनीय अत्याचार शुरू कर दिया है। महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म हो रहा है, वे घरों और मंदिरों पर गोलीबारी कर रहे हैं, हिन्दुओं के व्यापार को लूट रहे हैं और तोड़फोड़ कर रहे हैं, लाखों रुपये वसूल रहे हैं और न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर सब देख रहे हैं, हालात उससे कहीं ज्यादा खराब हैं। हमें अपना देश छोड़ने के लिए कहा जा रहा है. लेकिन क्यों? हमें अपने देश में अपने सभी अधिकारों के साथ रहने का अधिकार है और मैं इसे हमेशा के लिए बुराई के लिए छोड़ने में कोई भलाई नहीं देखती। बल्कि सभी को इन सभी बुरी ताकतों को हमेशा के लिए रोकने के लिए आगे आना चाहिए और मुझे लगता है कि इन्हें धरती पर रहने का भी कोई अधिकार नहीं है। घृणित पिशाचों के सबसे बुरे भाग्य की कामना करती हूँ।

जल्द से जल्द हमारे लिए कुछ करें

लड़की ने पत्र में लिखा है,सर! मैं आपसे बहुत विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं कि आप जल्द से जल्द हमारे लिए कुछ करें। यह सबसे महत्वपूर्ण बात है कि हम अपने देश में सभी अधिकारों के साथ शांति से रह सकें।’ मैं जानती हूं, आप सभी को हमारी चिंता है, मैं बांग्लादेश के सभी हिंदुओं की ओर से आपसे अनुरोध करती हूं कि कृपया जल्द से जल्द हमारी मदद करने की पूरी कोशिश करें। और हां सर, आप हमारे लिए जो कुछ भी कर रहे हैं, उसके लिए मैं आपको धन्यवाद देना चाहती हूं। साथ ही मैं भारत के सभी लोगों को हमारे लिए उनकी चिंता और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। भगवान मुझे बचाए।

Hindi News/ world / बचा लीजिए मोदी जी वरना ये लोग हमें मार देंगे, बांग्लादेशी हिंदू लड़की ने PM MODI से लगाई गुहार

ट्रेंडिंग वीडियो