scriptपाकिस्तान में मिलिट्री ऑपरेशन में टीटीपी के 8 आतंकवादी ढेर | 8 TTP terrorists killed in Pakistan | Patrika News
विदेश

पाकिस्तान में मिलिट्री ऑपरेशन में टीटीपी के 8 आतंकवादी ढेर

Terrorists Killed in Pakistan: पाकिस्तान में रविवार को टीटीपी के 8 आतंकवादी ढेर हो गए हैं। पाकिस्तानी सेना ने मिलिट्री ऑपरेशन के तहत 8 आतंकियों को मार गिराया।

Nov 27, 2023 / 11:19 am

Tanay Mishra

pakistani_soldiers_.jpg

Pakistani soldiers

पाकिस्तान को लंबे समय से आतंकवाद के पनाहगार के रूप में देखा जाता रहा है। दुनियाभर में कई जगहों पर आतंकी हमलों को अंजाम देने की साजिश पाकिस्तान में ही रची जाती रही है। पर लंबे समय से दुनिया के कई देशों में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वाला पाकिस्तान अब खुद भी आतंकवाद से अछूता नहीं है। पाकिस्तान में पिछले करीब दो साल में आतंकी गतिविधियों में काफी इजाफा देखने को मिला है। ऐसे में पाकिस्तानी सेना ने देश में आतंकवाद के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है और समय-समय पर मिलिट्री ऑपरेशन चलाकर आतंकवादियों को ढेर करती है। रविवार को पाकिस्तानी सेना को एक बार फिर आतंकियों के खिलाफ कामयाबी मिली है।


तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान के 8 आतंकवादी ढेर

रविवार को पाकिस्तानी सेना ने मिलिट्री ऑपरेशन चलाकर तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के 8 आतंकवादियों को ढेर किया। पाकिस्तानी सेना ने यह काम दक्षिण वजीरिस्तान के ऊपरी जनजातीय जिले सारा रोगा में किया।

https://twitter.com/khorasandiary/status/1728822179238687133?ref_src=twsrc%5Etfw


हथियार किए बरामद

पाकिस्तानी सेना ने दक्षिण वजीरिस्तान के ऊपरी जनजातीय जिले सारा रोगा में 8 टीटीपी आतंकवादियों को मारने के बाद उनके ठिकाने से भारी हथियार भी बरामद किए। बरामद हथियारों में नाटो ग्रेड उपकरण भी मिले।

यह भी पढ़ें

युद्ध विराम के 3 दिन में इज़रायल ने किया 120 फिलिस्तीनी कैदियों को रिहा, हमास ने छोड़े 55 बंधक

Hindi News/ world / पाकिस्तान में मिलिट्री ऑपरेशन में टीटीपी के 8 आतंकवादी ढेर

ट्रेंडिंग वीडियो