scriptपाकिस्तान में गड्ढे में गिरा मजदूरों को ले जा रहा व्हीकल, 7 ने गंवाई जान | 7 laborers killed in Pakistan as their vehicle falls into ditch | Patrika News
विदेश

पाकिस्तान में गड्ढे में गिरा मजदूरों को ले जा रहा व्हीकल, 7 ने गंवाई जान

पाकिस्तान में मजदूरों के ले जा रहा एक व्हीकल हादसे का शिकार हो गया और गड्ढे में गिर गया। इस हादसे में 7 मजदूरों की मौत हो गई।

नई दिल्लीAug 20, 2024 / 03:50 pm

Tanay Mishra

Bus falls

Bus falls into a ditch in Pakistan

पाकिस्तान में सोमवार की रात एक भीषण हादसा हो गया। गिलगित-बाल्टिस्तान प्रांत में के डायमर जिले में काराकोरम राजमार्ग के पास 8 मजदूरों को लेकर एक व्हीकल जा रहा था। सभी मजदूर डायमर बाशा डैम जा रहे थे। तभी अचानक से व्हीकल का बैलेंस बिगड़ गया और वो बेकाबू हो गया। इससे उसमें बैठे मजदूर भी घबरा गए। बेकाबू व्हीकल सीधे एक गहरे गड्ढे में जा गिरा।

7 मजदूरों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

इस हादसे में 7 मजदूरों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार 5 मजदूरों की मौत मौके पर ही हो गई और 2 अन्य मजदूरों में अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बचाव दल और स्थानीय स्वयंसेवकों ने अस्पताल पहुंचाया

पुलिस ने जानकारी दी कि इस हादसे के बाद बचाव दल और स्थानीय स्वयंसेवक घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने 5 मृत मजदूरों और 3 घायलों को अस्पताल पहुंचाया। रास्ते में 2 अन्य मजदूरों की भी मौत हो गई।

किस वजह से बिगड़ा व्हीकल का बैलेंस?

पुलिस के अनुसार ड्राइवर की लापरवाही मजदूरों को ले जा रहे व्हीकल के बैलेंस बिगड़ने का कारण हो सकता है। इसी वजह से व्हीकल को फिर से काबू नहीं किया जा सका और वो गहरे गड्ढे में जा गिरा।

यह भी पढ़ें

डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ डिबेट में हिस्सा नहीं लेंगी कमला हैरिस, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने दी जानकारी





Hindi News/ world / पाकिस्तान में गड्ढे में गिरा मजदूरों को ले जा रहा व्हीकल, 7 ने गंवाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो