scriptचेहलुम के दिन पाकिस्तान में आतंकी हमला, बस से उतारकर 23 लोगों को गोलियों से भूना, सामने आया खौफनाक Video | 23 bus passengers shot dead in Balochistanin Pakistan | Patrika News
विदेश

चेहलुम के दिन पाकिस्तान में आतंकी हमला, बस से उतारकर 23 लोगों को गोलियों से भूना, सामने आया खौफनाक Video

pakistan: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कम से कम 23 लोगों को बसों से उतारकर उनकी पहचान की जांच करने के बाद गोली मारकर हत्या की गई है।

नई दिल्लीAug 26, 2024 / 12:30 pm

Jyoti Sharma

23 bus passengers shot dead in Balochistanin Pakistan

23 bus passengers shot dead in Balochistanin Pakistan

Terrorist attack in Pakistan: बलूचिस्तान में बड़ा आतंकी हमला किया गया है। वहां पर यात्री बसों पर आतंकवादियों के हमले में 23 लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अज्ञात बंदूकधारियों ने आज सोमवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कम से कम 23 लोगों को बसों से उतारकर उनकी पहचान की जांच करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। ये घटना बलूचिस्तान के मूसाखेल जिले में हुई। पाकिस्तान के डॉन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार सहायक आयुक्त मूसाखेल नजीब काकर ने बताया कि हथियारबंद लोगों ने मूसाखेल के राराशम जिले में इंटर स्टेट हाईवे को अवरुद्ध कर दिया और यात्रियों को बसों से उतार दिया।
काकर ने कहा कि आतंकियों ने पंजाब से आने-जाने वाली गाड़ियों और बसों की जांच की और जो-जो लोद पंजाब से आए थे उन्हें चुन-चुन कर गोली मार दी। हालांकि हमला किस आतंकी संगठन ने किया है, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।
बता दें कि इस साल इस तरह का ये दूसरा हमला है इससे पहले बलूचिस्तान के नोश्की शहर के पास एक बस से नौ यात्रियों को उतार दिया गया था और उनके पहचान पत्र की जांच करने के बाद बंदूकधारियों ने उन्हें गोली मार दी थी ।
पिछले कुछ सालों में भी इसी तरह के हमले हुए हैं। पिछले साल अक्टूबर में, अज्ञात बंदूकधारियों ने बलूचिस्तान के केच जिले के तुर्बत में पंजाब के रहने वाले छह मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी थी । सभी पीड़ित दक्षिणी पंजाब के अलग-अलग इलाकों से थे, जिससे पता चलता है कि उन्हें उनकी जातीय पृष्ठभूमि के कारण चुना गया था।

Hindi News/ world / चेहलुम के दिन पाकिस्तान में आतंकी हमला, बस से उतारकर 23 लोगों को गोलियों से भूना, सामने आया खौफनाक Video

ट्रेंडिंग वीडियो