scriptBIG NEWS: एमपी में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, देखें वीडियो | Slogans of Pakistan Zindabad were raised during Independence Day celebrations watch video | Patrika News
विदिशा

BIG NEWS: एमपी में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, देखें वीडियो

BIG NEWS: 15 अगस्त पर स्वतंत्रता दिवस के समारोह के दौरान कुछ स्कूली बच्चों ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एक छात्र हिरासत में लिया गया…।

विदिशाAug 15, 2024 / 08:17 pm

Shailendra Sharma

VIDISHA
BIG NEWS: मध्यप्रदेश के विदिशा की लटेरी तहसील में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के समारोह के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का मामला सामने आया है। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें विवाद होता दिख रहा है और इसके बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते सुनाई दे रहे हैं। बताया गया है कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने के बाद मौके पर विवाद की स्थिति बन गई। इस मामले में पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में भी लिया है।
देखें वीडियो-

‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के लगे नारे

विदिशा की लटेरी तहसील मुख्यालय पर स्वतंत्रता दिवस के समारोह के कुछ स्कूली बच्चों के द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इसका वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेताओं ने पुलिस को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में भी ले लिया है। बताया जा रहा कि गुरुवार को जनपद परिसर में स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के समापन पर कुछ छात्र भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे, इसी दौरान एक धर्म विशेष के लोगों और छात्रों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।

बनी विवाद की स्थिति

जैसे ही धर्म विशेष के छात्रों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए तो कार्यक्रम स्थल पर विवाद की स्थिति बन गई। विवाद की स्थिति बनते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले छात्रों में से एक छात्र को पकड़ लिया। हालांकि उसके अन्य साथी भागने में सफल रहे। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Vidisha / BIG NEWS: एमपी में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो