scriptस्कूल ऑफिस में महिला प्यून से पैर दबवाती दिखीं प्रिंसिपल, शिक्षा के मंदिर से अपमानजनक वीडियो वायरल | School principal Lateri Government Model Higher Secondary School seen feet massage by female peon in her office humiliating video viral | Patrika News
विदिशा

स्कूल ऑफिस में महिला प्यून से पैर दबवाती दिखीं प्रिंसिपल, शिक्षा के मंदिर से अपमानजनक वीडियो वायरल

School Principal Lateri : शासकीय मॉडल उच्चतर माध्यमिक स्कूल लटेरी से एक अजीबो गरीब वीडियो सामने आया है। दावा है कि स्कूल की महिला प्रिंसिपल अपने ही स्कूल की महिला प्यून से दफ्तर में बुलाकर पैर दबवा रही थीं। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

विदिशाSep 16, 2024 / 10:32 am

Faiz

School Principal Lateri
School Principal Lateri : मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के लटेरी के एक सरकारी स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में स्कूल की महिला प्राचार्य अपने ही स्कूल की महिला प्यून से अपने पैर दबवाती नजर आ रही है। मामला लटेरी के शासकीय मॉडल उच्चतर माध्यमिक स्कूल का है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है की खुशबू मंदोरिया स्कूल परिसर के प्रिंसिपल ऑफिस में सोफे पर बैठकर स्कूल में सफाई कर्मी महिला से पैर दबवा रही है।
मामले में प्राचार्य खुशबू मंडोरिया का कहना है कि स्कूल के टॉयलेट में वे फिसलकर गिर गई थी। जिसकी वजह से उनके पैर में मोच आ गई थी। तब महिला प्यून ने मेरी मदद करने के लिए बाम लगाई थी, ताकि थोड़ा दर्द से आराम मिल सके। इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

वायरल हो रहा वीडियो

वहीं लटेरी ब्लॉक शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र सिंह बघेल ने बताया है कि वीडियो सामने आया है। मामले में टीम गठित कर जांच कराई जा रही है। जानकारी के अनुसार, लटेरी के मॉडल स्कूल का हाल ही में खुशबू मंदोरिया ने प्रभारी पद का चार्ज संभाला है। चार्ज संभालने के बाद खुशबू मंदोरिया विवादों में चल रही हैं। हालांकि पत्रिका.कॉम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News/ Vidisha / स्कूल ऑफिस में महिला प्यून से पैर दबवाती दिखीं प्रिंसिपल, शिक्षा के मंदिर से अपमानजनक वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो