script24 लोगों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 1 युवक की मौत, 20 गंभीर घायल | Pickup filled with 24 people overturned 1 died 20 seriously injured | Patrika News
विदिशा

24 लोगों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 1 युवक की मौत, 20 गंभीर घायल

लोडिंग पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटने से एक युवक की मौत हुई है तो वहीं, 20 लोग गंभीर घायल हुए है।

विदिशाApr 29, 2023 / 06:36 pm

Faiz

News

24 लोगों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 1 युवक की मौत, 20 गंभीर घायल

मध्य प्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आलम ये है कि, यहां रोजाना सैकड़ों लोग सड़क हादसों में घायल हो रहे हैं तो वहीं दर्जनों लोग अपनी जान गवा रहे हैं। सड़क हादसे का ताजा मामला सूबे के विदिशा जिले में सामने आया है, जहां 24 यात्रियों से भरी एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई है। इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

बता दें कि, जिले के अंतर्गत आने वाली गंजबासौदा तहसील में ये दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें लोडिंग पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटने से एक युवक की मौत हुई है तो वहीं, 20 लोग गंभीर घायल हुए है। अन्य तीन यात्रियों को भी मामूली चोटें आई हैं। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचा दिया था, जहां से गंभीर घायलों को विदिशा जिला अस्पताल रेफर किया गया है। फिलहाल, सभी घायलों का इलाज चल रहा है।

News

बताया जा रहा है कि, ये दर्दनाक हादसा गंजबासोदा के लाल पठार ओवर ब्रिज के नजदीक रात करीब 3 बजे हुआ है, जहां तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। फिलहाल, जानकारी ये भी सामने आई है कि, पिकअप वाहन में सवार सभी यात्री गंजबासौदा में आयोजित एक फलदान समारोह से राहतगढ़ वापस लौट रहे थे।

 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में दिव्यांगजनों के लिए खुशखबरी : हजारों पदों पर होगी भर्ती, आदेश जारी


बुजुर्ग की मौत

घायलों के मुताबिक, वाहन में सवार बच्चों को गंभीर चोटें नहीं आई हैं, लेकिन एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई और 24 लोग के लगभग घायल हुए हैं। आकस्मिक चिकित्सा अधिकारी के मुताबिक, कुछ लोगों का इलाज गंजबासौदा में ही किया जा रहा है। लेकिन, 20 यात्रियों को को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

//?feature=oembed

Hindi News / Vidisha / 24 लोगों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 1 युवक की मौत, 20 गंभीर घायल

ट्रेंडिंग वीडियो