scriptपत्नी को चाकू मारकर किया घायल, फिर खुद को भी मार लिया चाकू | Injured his wife by stabbing him, then stabbed himself too | Patrika News
विदिशा

पत्नी को चाकू मारकर किया घायल, फिर खुद को भी मार लिया चाकू

घायल महिला को किया भोपाल रेफर

विदिशाFeb 06, 2023 / 02:30 am

Bhupendra malviya

पत्नी को चाकू मारकर किया घायल, फिर खुद को भी मार लिया चाकू

पत्नी को चाकू मारकर किया घायल, फिर खुद को भी मार लिया चाकू

विदिशा। सिविल लाइन थानांतर्गत टीलाखेड़ी में पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। इस दौरान पति ने पत्नी को चाकू से घायल कर दिया वहीं खुद को भी चाकू मार लिया। दोनों को मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां पत्नी की हालत गंभीर होने से उसे भोपाल रेफर किया गया है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टीलाखेड़ी निवासी करीब 45 वर्षीय ममता राजपूत एवं उसके पति रमेश राजपूत के बीच शराब के लिए पैसे मांगने की बात पर विवाद हुआ। पति शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था, जब पत्नी ने मना कर दिया तो उसने धारदार हथियार से उस पर हमला किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पत्नी को घायल करने के बाद उसने स्वयं के गले में भी चाकू मार लिया।
बच्चों को भेज दिया सामान लेने

पुलिस ने बताया कि विवाद से पहले बच्चों को सामान लेने के लिए दुकान पर भेज दिया था जब बच्चे लौटे तो घर के दरवाजे लगे मिले और अंदर से मारपीट की आवाज आने पर बच्चों ने दरवाजा खोलने के प्रयास करने लगे बाद में दरवाजा खुला तो उन्होंने माता-पिता को खून से लथपथ देखा तो पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस पहुंची और दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां से महिला को भोपाल रेफर कर दिया गया हे। इस दौरान सीएसपी विकास पांडे, सिविल लाइन थाना टीआई योगेंद्र दांगी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी दोनों मजदूरी करते हैं। इधर टीआई दांगी के मुताबिक आरोपी पति रमेश राजपूत के खिलाफ धारा 307, 327 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Vidisha / पत्नी को चाकू मारकर किया घायल, फिर खुद को भी मार लिया चाकू

ट्रेंडिंग वीडियो