scriptVaranasi news : दर्दनाक हादसा … डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन मरे…पति और बच्चे के साथ राखी बांधने जा रही थी महिला | Varanasi news: Painful accident… Dumper ran over bike rider, three dead… Woman was going to tie Rakhi with husband and child | Patrika News
वाराणसी

Varanasi news : दर्दनाक हादसा … डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन मरे…पति और बच्चे के साथ राखी बांधने जा रही थी महिला

वाराणसी जिले के जंसा थाना के गंजारी स्थित निर्माणाधीन स्टेडियम के समीप रिंग रोड पर सड़क हादसे में बाइक सवार मासूम बेटी, महिला समेत तीन की मौत हो गई। हादसे से आक्रोशित लोगों ने रिंग रोड पर शव रखकर जाम कर दिया।

वाराणसीAug 19, 2024 / 05:34 pm

anoop shukla

वाराणसी में एक दर्दनाक हादसा हो गया, यहां तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई।मरने वालों में एक महिला, एक पुरुष और एक 4 साल की बच्ची है। दर्दनाक हादसे के बाद गांव के लोगों ने रिंग रोड पर जाम लगा दिया है। घटना जंसा थाना क्षेत्र के गंजारी स्टेडियम के पास की है।

टक्कर मारने के बाद तीन लोगों को कुचलते हुए भागा डंपर

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार राजातालाब से हरहुआ की तरफ स्पलेंडर बाइक संख्या UP 65 AZ 3129 को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए। जिन्हे रौंदते हुए डंपर वहां से फरार हो गया। वहीं बुरी तरह घायल तीनों ने मौके पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया। फिलहाल घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने राजातालाब- हरहुआ रिंगरोड पर जाम लगा दिया है।घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची एम्बुलेंस को शव नहीं ले जाने दिया और पुलिस के सामने ही उसे खदेड़ दिया। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है।

भाई को राखी बांधने जा रही महिला, पति, बच्चे की दर्दनाक मौत

घटना और जाम की सूचना पर तीन थानों की फोर्स के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। जंसा थाना प्रभारी वैधनाथ सिंह के अनुसार मृतक राजू पटेल (35) अपनी पत्नी नीलम पटेल (32) और पुत्री परी पटेल (4) निवासी परसपुर थाना राजातलाब से चमाव थाना शिवपुर जा रहे थे। जंसा थानाक्षेत्र के रिंग रोड फेज-2 के सामने हरसोस गांव के पास ही पहुंचे थे की तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया जिससे तीनों की मौत हो गई।

Hindi News/ Varanasi / Varanasi news : दर्दनाक हादसा … डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन मरे…पति और बच्चे के साथ राखी बांधने जा रही थी महिला

ट्रेंडिंग वीडियो