scriptVaranasi crime: फाइनेंस कर्मी को मारी गोली,रुपयों से भरा बैग लूट ले गए बदमाश | Varanasi crime: Criminals shot a finance employee and looted his bag full of money | Patrika News
वाराणसी

Varanasi crime: फाइनेंस कर्मी को मारी गोली,रुपयों से भरा बैग लूट ले गए बदमाश

मंगलवार को वाराणसी के शिवपुर थाना के कानूडीह इलाके में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर फाइनेंस कंपनी के एक स्टाफ से एक लाख दो हजार रुपये लूट लिए। फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी भदोही के औराई का रहने वाला योगेश बताया गया है। योगेश के दाएं पैर में गोली लगी है।

वाराणसीJul 23, 2024 / 05:34 pm

anoop shukla

मंगलवार दोपहर शिवपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर एक लाख रुपए लूट लिए। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से भाग निकले, घटना के बाद हड़कंप मच गया। शोर सुनकर आसपास के लोग जुटे और पुलिस को सूचना दी। आनन फानन में पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। घायल भदोही के औराई निवासी योगेश कुमार के पैर में गोली लगी है।

कलेक्शन के दौरान बदमाशों ने मारी गोली

फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी भदोही औराई निवासी योगेश कानूडीह इलाके में समूह की महिलाओं के साथ बैठक कर रहा था।बाइक सवार 3 बदमाश आए और योगेश के दाएं पैर में गोली मार कर पैसे से भरा बैग छीन कर रिंग रोड की ओर भाग निकले। घटना की सूचना पाकर शिवपुर थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची है। पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

भदोही के औराई का रहने वाला है कलेक्शन एजेंट

औराई निवासी योगेश कुमार पुत्र लक्ष्मी नारायण (28) भारत फाइनेंस कंपनी में एग्जीक्यूटिव हैं और वर्तमान में शिवपुर के नटिनियादाई के विश्वनाथपुरी कालोनी में रहते हैं। कंपनी ने पिछले दिनों उनका तबादला गाजीपुर कर दिया था, जिसके बाद प्रमोशन देकर 5 दिन पहले फिर बनारस बुलाया।वाराणसी आने के बाद कंपनी ने उन्हें देहात के समूहों की जिम्मेदारी दी और वसूली के लिए मंगलवार सुबह शिवपुर क्षेत्र के सरसवां गांव गए थे। सरसवां समूह से एक लाख दो हजार रुपये की रिकवरी के बाद कानूडीह ​​​​​ में रुपये लेने जा रहे थे।

Hindi News/ Varanasi / Varanasi crime: फाइनेंस कर्मी को मारी गोली,रुपयों से भरा बैग लूट ले गए बदमाश

ट्रेंडिंग वीडियो