scriptअब यहां पकड़ा गया पत्रकार, ट्रक वालों से ले चुका रुपए और दारू, अब हो रही थी टीवी की मांग | Unnao Accused of extorting money from truck drivers, journalist arrested | Patrika News
उन्नाव

अब यहां पकड़ा गया पत्रकार, ट्रक वालों से ले चुका रुपए और दारू, अब हो रही थी टीवी की मांग

Accused of extorting money from truck drivers, journalist arrested उन्नाव में पुलिस ने तथाकथित पत्रकार को गिरफ्तार किया। जिस पर आरोप है कि थाना से चंद कदमों की दूरी पर ट्रक वालों से वसूली करता है। इस संबंध में कानपुर लखनऊ एक्सप्रेसवे निर्माण एजेंसी की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया था। ‌

उन्नावSep 17, 2024 / 07:52 am

Narendra Awasthi

Accused of extorting money from truck drivers, journalist arrested उत्तर प्रदेश के उन्नाव में पत्रकार बनकर ट्रकों से वसूली करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। जबकि दो या तीन अन्य अज्ञात साथी फरार है। जिनके खिलाफ संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। नवागत पुलिस अधीक्षक की बड़ी कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। पत्रकारों की वसूली की खबरों से पुलिस पर भी सवाल उठ रहे थे। मामला दही थाना क्षेत्र का है। जहां से लखनऊ की तरफ भारी वाहनों को जाने नहीं दिया जा रहा है। जिसके कारण रूट डायवर्जन है। पीएनसी कंपनी की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया था।
यह भी पढ़ें

विशेष संप्रदाय के युवक ने कई युवतियों को अपनी जाल में फंसाया, शारीरिक शोषण का वीडियो किया वायरल

Accused of extorting money from truck drivers, journalist arrested पीएनसी कंपनी की तरफ से जीबछ साहू पुत्र जीतन साहू निवासी पीएसी कैंप गौरी मार्केट सरोजिनी नगर लखनऊ ने तहरीर देकर बताया था कि सुफियान पुत्र सुलेमान निवासी नई बस्ती खजुरिया बाग थाना कोतवाली और उसके साथी लखनऊ कानपुर एक्सप्रेसवे निर्माण कार्य में जाने वाली गाड़ियों से पैसे और दारू की मांग करते हैं। यह सभी अपने आप को पत्रकार बताते हैं। कहते हैं पैसे और दारू न देने पर न्यूज़ छाप देंगे। गाड़ी भी नहीं निकलने देंगे।

टीवी की हो रही थी डिमांड

Accused of extorting money from truck drivers, journalist arrested जीबछ साहू ने बताया कि अब तक 5 हजार रुपए और कई शराब की बोतले भी ले चुके हैं। अब टीवी की मांग कर रहे हैं। कहते हैं मांग पूरी नहीं हुई तो जान से मार देंगे। जीबछ साहू की तहरीर पर पुलिस ने बीएनएस की धारा 308(5), 351(3) के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया था। कार्रवाई करते हुए दही थाना स्थित केंद्रीय विद्यालय के पास से सुफियान को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक अरविंद कुमार सिंह, हेड कांस्टेबल राजेश कुमार यादव आदि शामिल थे।

Hindi News/ Unnao / अब यहां पकड़ा गया पत्रकार, ट्रक वालों से ले चुका रुपए और दारू, अब हो रही थी टीवी की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो