scriptSSP का आधी रात बड़ा एक्शन, छह इंसपेक्टर,46 दरोगा का ट्रांसफर | Patrika News
लखनऊ

SSP का आधी रात बड़ा एक्शन, छह इंसपेक्टर,46 दरोगा का ट्रांसफर

Bumper transfers in police:उत्तराखंड के नैनीताल जिले में आधी रात एसएसपी ने बड़ा एक्शन लिया है। उन्होंने देर रात जिले में छह इंसपेक्टर, 34 एसआई और 12 एएसआई के तबादले के आदेश जारी किए हैं। कप्तान के इस एक्शन से खलबली मच गई है।

लखनऊSep 21, 2024 / 08:30 am

Naveen Bhatt

Nainital SSP PN Meena took big action at midnight

नैनीताल एसएसपी पीएन मीणा ने आधी रात बड़ा एक्शन लिया है

Bumper transfers in police:उत्तराखंड के नैनीताल जिले में एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने शुक्रवार रात 11:50 बजे 52 पुलिस अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी किए हैं। एसएसपी ने रेप के मामले में फरार चल रहे दुग्धसंघ अध्यक्ष मुकेश बोरा की गिरफ्तारी नहीं होने पर लालकुआं कोतवाल दिनेश फत्र्याल को पुलिस लाइन, हल्द्वानी कोतवाल उमेश कुमार मालिक को प्रभारी शिकायत प्रकोष्ठ, निरीक्षक राजेश कुमार यादव को पुलिस लाइन से कोतवाल हल्द्वानी, निरीक्षक धर्मवीर सिंह सोलंकी को पुलिस लाइन से प्रभारी एफएफयू/एसआईएस, निरीक्षक डीआर वर्मा को प्रभारी निरीक्षक थाना भवाली से प्रभारी निरीक्षक थाना लालकुआं जबकि निरीक्षक हेम चंद्र पंत को साइबर सेल प्रभारी से भवाली कोतवाल नियुक्त किया है।

कई थानाध्यक्ष भी बदले

एसएसपी ने देर रात जिले में 34 एसआई का भी तबादला किया है। उन्होंने एसआई भगवान सिंह महर को एसओ कालाढुंगी से पीआरओ एसएसपी, एसआई पंकज जोशी को एसओ मुखानी से एसओ कालाढुंगी, एसआई विजय सिंह मेहता को चौकी प्रभारी मंडी से एसओ मुखानी, चोरगलिया एसओ भुवन सिंह राणा को चौकी प्रभारी मंडी, पीरूमदारा चौकी प्रभारी राजेश जोशी को एसओ चोरगलिया, मल्ला काठगोदाम चौकी प्रभारी फिरोज आलम को साइबर चौकी प्रभारी, एसआई दिलीप कुमार को रामगढ़ चौकी से मल्ला काठगोदाम चौकी प्रभारी नियुक्त किया है।

चौकी प्रभारियों का ट्रांसफर

एसएसपी ने चौकी प्रभारी बेलपड़ाव गुलाब सिंह कांबोज को चौकी प्रभारी रामगढ़, एसआई आसिफ खान को चौकी प्रभारी मालधन से थाना भवाली, एसआई धर्मेद्र कुमार को चौकी प्रभारी खैरना से चौकी प्रभारी मालधन, महेंद्र राज सिंह को चौकी प्रभारी दमुआढुंगा से चौकी प्रभारी धारी अरुण सिंह को धारी से चौकी प्रभारी दमुवाढुंगा सहित 34 एसआई के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। साथ ही 12 एएसआई का भी ट्रांसफर किया है

Hindi News/ Lucknow / SSP का आधी रात बड़ा एक्शन, छह इंसपेक्टर,46 दरोगा का ट्रांसफर

ट्रेंडिंग वीडियो