scriptफेमस यूट्यूबर और रेप के आरोपी अब्दुल्ला पठान पर कुंदरकी पुलिस मेहरबान, FIR के बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी | Famous YouTuber rape accused Abdullah Pathan not arrested | Patrika News
मुरादाबाद

फेमस यूट्यूबर और रेप के आरोपी अब्दुल्ला पठान पर कुंदरकी पुलिस मेहरबान, FIR के बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में फेमस यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान समेत तीन लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज हुआ है। लेकिन, अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसलिए, पुलिस के कार्य पर सवाल उठ रहे हैं।

मुरादाबादJun 24, 2024 / 08:53 am

Mohd Danish

Famous YouTuber rape accused Abdullah Pathan not arrested

रेप के आरोपी पर पुलिस मेहरबान, FIR के बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद के थाना कुंदरकी का रहने वाला चर्चित यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान समेत तीन लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज हुआ है। लेकिन, पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। इसलिए, पुलिस के कार्य पर सवाल उठ रहे हैं।

जानें पूरा मामला

फेमस यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान समेत तीन लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज हुआ है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी ने उस पर गर्भपात का दबाव बनाया और जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता का कहना है कि नौकरी देने के बहाने से आरोपी ने उसे बुलाया और दुष्कर्म कर उसके अश्लील वीडियो भी बनाए। पीड़िता गोरखपुर की रहने वाली बताई गई है।
पीड़िता का कहना है कि यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान से उसकी मुलाकात साल 2021 में हुई थी। इस दौरान दोनों की जान पहचान बढ़ी और उसने अपने दवाखाने में 15 से 20 हजार रुपये की नौकरी देने का प्रस्ताव रखा। साथ ही उसने कहा कि कई महिलाएं उनके दवा खाने में काम करती हैं और तुम उनके साथ रहोगी तो खाना-पीना हमारी तरफ से होगा। इस पर पीड़िता अब्दुल्ला पठना की बातों में आ गई और जुलाई 2021 में कस्बा कुन्दरकी आ गई। जहां उसे आरोपी की तरफ से किराए का कमरा दिलवा दिया गया।
पीड़ित युवती ने तहरीर में बताया जनवरी 2023 में आरोपी ने नशीली दवा खिलाकर उसके साथ रेप किया। साथ ही उसके अश्लील वीडियो भी बनाए। इसके बाद से उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप करने लगा। युवती ने अपनी तहरीर में यह भी बताया कि 6 जून 2024 को अब्दुल्ला पठान का भाई अपने साथी के साथ आया और उसके माथे पर तमंचा लगाकर उसके साथ रेप किया।

पीड़िता की शिकायत पर दर्ज हुई थी FIR

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान और उसके भाई और एक अज्ञात के खिलाफ 376 D, 313, 506 की धाराओं के थाना कुंदरकी में एफआईआर दर्ज की है। बता दें कि यूट्यूब पर अब्दुल्ला पठान के 1.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। वह वीडियो में खुदको ताकवर दिखाता है। साथ ही अपने देसी दवाखाने में आए मरीजों को दी गई दवाइयों और उसके फायदों के बारे में बताता है।

क्या बोले कुंदरकी SO

इस संबंध में जब कुंदरकी SO से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान और उसके भाई और एक अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप में केस दर्ज हुआ है लेकिन, अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Hindi News/ Moradabad / फेमस यूट्यूबर और रेप के आरोपी अब्दुल्ला पठान पर कुंदरकी पुलिस मेहरबान, FIR के बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी

ट्रेंडिंग वीडियो