scriptसीएम योगी ने दिया निर्देश, बारिश के कारण हुई जनहानि पर परिजनों को मिलेगा मुआवजा | CM Yogi has expressed grief over the loss of lives due to heavy rains in the state. CM Yogi has talked about giving compensation to the family members. Let us tell you how much compensation you will get. | Patrika News
यूपी न्यूज

सीएम योगी ने दिया निर्देश, बारिश के कारण हुई जनहानि पर परिजनों को मिलेगा मुआवजा

CM Yogi ने प्रदेश में भारी बारिश के कारण हुए जनहानि पर मृतकों के प्रति शोक व्यक्त किया है। CM Yogi ने परिजनों को मुआवजा देने की बात कही है। आइये बताते हैं कितना मिलेगा मुआवजा 

लखनऊSep 12, 2024 / 09:38 pm

Nishant Kumar

CM Yogi ने प्रदेश में भारी बारिश होने के कारण हुई जनहानि पर मृतकों के प्रति शोक व्यक्त किया है। CM Yogi ने परिजनों को मुआवजा देने की बात कही है। CM Yogi ने अधिकारियों को तत्पर रहने को कहा है। 

CM ऑफिस ने किया ट्वीट 

CM ऑफिस ने ट्ववीट कर सूचन दिया कि योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में भारी बारिश को लेकर मुआवजे की बात कही है। इसके साथ अधिकारियों को तत्पर रहने का निर्देश दिया है। 

कितना मिलेगा मुआवजा 

CM Yogi ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजे के रूप में देने का निर्देश दिया है। CM Yogi ने जिलाधिकारियों को निर्देश दिया है कि मृतकों के परिजनों को तत्काल ये राशी प्रदान की जाए।
यह भी पढ़ें

बीजेपी विधायक की पुलिस और अधिकारियों के सामने दबंगई, वीडियो वायरल

लोगों को तत्काल राहत पहुंचाई जाए

CM Yogi ने जलभराव वाले इलाके में पानी निकलने और सीवर की साफ-सफाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने आपदा से प्रभावित लोगों को तत्काल राहत पहुंचाने का निर्देश दिया है।

Hindi News/ UP News / सीएम योगी ने दिया निर्देश, बारिश के कारण हुई जनहानि पर परिजनों को मिलेगा मुआवजा

ट्रेंडिंग वीडियो