scriptरिचार्ज महंगे होने पर BSNL की बल्ले-बल्ले, 2GB डेटा और 35 दिन की अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री,यूपी में नंबर पोर्ट कराने की लगी होड़ | Jio vodafone telecom company recharge got expensive bsnl is offering 2gb data and unlimited calling in free | Patrika News
लखनऊ

रिचार्ज महंगे होने पर BSNL की बल्ले-बल्ले, 2GB डेटा और 35 दिन की अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री,यूपी में नंबर पोर्ट कराने की लगी होड़

जिओ,एयरटेल,वोडाफोन,आइडिया सभी टेलीकॉम कंपनियों ने रिचार्ज को महंगा कर दिया गया। लेकिन बीएसएनएल ने अपना रिचार्ज महंगा ना करते हुए मौके का फायदा उठाया है। आगरा में अब तक नई सिम खरीदने वालों की संख्या भी 6 गुना बढ़ गई है।

लखनऊJul 17, 2024 / 12:37 pm

Swati Tiwari

जिओ, एयरटेल,आइडिया सभी टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज महंगा होने पर बीएसएनएल को सबसे ज्यादा फायदा हो रहा है। लोग दूसरे कंपनियों को छोड़कर अपना सिम बीएसएनएल में पोर्ट करवा रहे हैं। ऐसे में बीएसएनल भी इस मौके का खूब फायदा उठा रहा है। बीएसएनएल अपने यूजर के लिए शानदार ऑफर भी लेकर आया है। यूपी के आगरा में तो नंबर पोर्ट करवाने की होड़ लगी हुई।

आगरा के बिजनेस एरिया में 136 नंबर हो रहे पोर्ट

बीएसएनएल के अधिकारी के मुताबिक आगरा बिजनेस एरिया में बीते 15 दिन में नंबर पोर्ट कराने के मामलों में 15 गुना का उछाल आ गया है। साथ ही नई सिम खरीदने वालों की संख्या भी 6 गुना बढ़ गई है। निजी कंपनियों के मुकाबले प्लान सस्ते होने के चलते लोग बीएसएनएल की तरफ लौट रहे हैं। लोगों के रुझान से बीएसएनएल में इन दिनों खुशी का माहौल है।
आगरा बिजनेस एरिया में बीएसएनएल 4जी की सुविधा देने जा रहा है। अभी एरिया में 4जी के सिग्नलों की टेस्टिंग चल रही है। टेस्टिंग के चलते शहरी क्षेत्र में बीएसएनएल उपभोक्ताओं को 4जी स्पीड मिल रही है। बीएसएनएल जल्द ही आधिकारिक रूप से 4जी सर्विस लांच करेगा।
यह भी पढें: ‘ये दुल्हन तो किन्नर है…’ सुहागरात के दिन बौखलाया दूल्हा, मचा हड़कंप 

बीएसएनएल यूजर के लिए शानदार ऑफर 

जो लोग बीएसएनएल सीम पहली बार यूज कर रहे हैं उनके लिए एक ऑफर है उनके लिए शानदार ऑफर है। अगर आप पहले एयरटेल वोडाफोन आइडिया किसी या किसी और टेलीकॉम कंपनी के सिम का इस्तेमाल कर रहे थे और अब आप बीएसएनएल में स्वीच कर रहे हैं तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए है। 
इस ऑफर में आपको 35 दिनों के लिए बीएसएनएल के द्वारा 2GB डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल जाएगी तो 35 दिनों के लिए बिल्कुल अनलिमिटेड सेवाएं बीएसएनल का आप लोग इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Hindi News/ Lucknow / रिचार्ज महंगे होने पर BSNL की बल्ले-बल्ले, 2GB डेटा और 35 दिन की अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री,यूपी में नंबर पोर्ट कराने की लगी होड़

ट्रेंडिंग वीडियो