scriptलोकसभा चुनाव 2024: सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन ने नामांकन के बाद सांसद पर साधा निशाना | SP candidate Annu Tandon filed nomination, raised local issues | Patrika News
उन्नाव

लोकसभा चुनाव 2024: सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन ने नामांकन के बाद सांसद पर साधा निशाना

Lok Sabha Elections 2024 पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने महावीर जयंती के अवसर पर अपना नामांकन कराया। डिंपल यादव की उपस्थिति में आगामी 24 अप्रैल को एक बार फिर नामांकन कराएंगी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने स्थानीय मुद्दों को उठाते हुए सांसद पर भी निशाना साधा। 

उन्नावApr 23, 2024 / 08:41 pm

Narendra Awasthi

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok sabha election 2024) सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन (Annu Tandon) ने आज महावीर जयंती के अवसर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। आगामी 24 अप्रैल को लाव-लश्कर के साथ एक बार फिर अपना नामांकन कराएंगी। जिसमें सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) भी शामिल होंगी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए अन्नू टंडन ने कहा कि पिछले 10 सालों से विकास का कोई कार्य नहीं हुआ है। जिससे क्षेत्र की जनता काफी परेशान है। उन्नाव कानपुर के बीच पुराने गंगापुल के बंद होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। इसके पहले मुस्लिम लीग ने गठबंधन प्रत्याशी अन्नू टंडन को समर्थन देने की घोषणा की।
यह भी पढ़ें

सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान, बोले- ‘4 बीवी 40 बच्चे’ नहीं चलेगा, बनेगा जनसंख्या नियंत्रण कानून

 अन्नू टंडन ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में कोई भी प्रत्याशी छोटा बड़ा नहीं होता है। निर्दलीय प्रत्याशी का भी बड़ा महत्व है। सभी प्रत्याशी चाहते हैं कि प्रतिनिधि बनकर उन्नाव का भला कर सके। ‌क्षेत्र में भ्रमण के दौरान उन्होंने देखा कि पिछले 10 सालों से विकास का कार्य नहीं हुआ है।
पुराना गंगा पुल प्रमुख मुद्दा

प्रमुख मुद्दों पर पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कहा कि बेरोजगारी मुख्य मुद्दा है। खेत की सुरक्षा के लिए किसान भी परेशान है। डीएपी, डीजल, पेट्रोल का महंगा होना भी समस्या है। स्थानीय मुद्दों में शुक्लागंज में उन्नाव-कानपुर के बीच पुराना पुल बंद होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। मोहन अजगैन रोड पर अब तक 27 मौतें हो चुकी है। ऐसे में क्षेत्र की जनता को उनसे काफी आशाएं हैं। 
नामांकन जुलूस में डिंपल यादव होंगी शामिल

डिंपल यादव की उपस्थिति में नामांकन जुलूस वकीलों वाली रामलीला मैदान से निकलेगा। जिसका समापन कलेक्ट्रेट में होगा। जहां तक आने की अनुमति मिलेगी वहां तक नामांकन जुलूस आएगा। कल बुधवार को नामांकन सेट दाखिल करेंगी। इस मौके पर बड़ी संख्या में सपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे।
मुस्लिम लीग सपा प्रत्याशी का करेगा समर्थन

मुस्लिम लीग ने सपा प्रत्याशी पूर्व सांसद अन्नू टंडन को समर्थन दिए जाने की घोषणा की है। इंडियन मुस्लिम लीग की तरफ से मोहम्मद अहमद ने आज अन्नू टंडन से मुलाकात कर समर्थन देने की जानकारी दी।

Home / Unnao / लोकसभा चुनाव 2024: सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन ने नामांकन के बाद सांसद पर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो