scriptहिन्दू युवती को बुर्का पहना कर ले जा रहा मुस्लिम युवक, पुलिस ने पकड़ा, पूछताछ में बड़ा खुलासा | Hindu girl in a burqa, muslim youth together, police caught her | Patrika News
उन्नाव

हिन्दू युवती को बुर्का पहना कर ले जा रहा मुस्लिम युवक, पुलिस ने पकड़ा, पूछताछ में बड़ा खुलासा

Hindu girl in a burqa with muslim youth, police caught her उन्नाव में हिंदू युवती को बुर्का पहना कर मुस्लिम युवक ले जा रहा था। जिसे पुलिस ने संदेह आधार पर पूछताछ की तो खुलासा हुआ। युवती के घर वालों को इसकी जानकारी दी गई। पिता ने थाने में यह तहरीर दी है।

उन्नावSep 24, 2024 / 05:50 pm

Narendra Awasthi

बुर्का में हिन्दू युवती पुलिस ने पकड़ा,

बुर्का में हिन्दू युवती पुलिस ने पकड़ा

Hindu girl in a burqa with muslim youth, police caught her उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हिंदू लड़की को बुर्का पहन कर अपने साथ ले जाने वाले मुस्लिम लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना के संबंध में पुलिस ने युवती के परिजन को इसकी जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन ने युवक पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसके पहले भी कई बार युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना चुका है। उन्होंने शिकायती पत्र देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। नर सेवा नारायण सेवा के संस्थापक ने भी कोतवाली पुलिस से भी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने इसे जिहादी घटना बताया है। मामला हसनगंज थाना कोतवाली क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे: पेट्रोलिंग टीम को देख भागे कार सवार, पुलिस की जांच में हुआ बड़ा खुलासा

Hindu girl in a burqa with muslim youth, police caught her कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया है कि हसनगंज पुलिस ने उन्हें जानकारी दी कि उनकी बेटी कोतवाली में है। जिसे मोहल्ले का ही रहने वाले इसाक पुत्र ताज मोहम्मद अपने साथ बला सुला कर ले जा रहा था। जिसने उसकी बेटी को बुर्का पहन रखा था। पुलिस की निगाह में आने के बाद लड़की को थाना लाया गया।

धर्मांतरण का बना रहा दबाव

Hindu girl in a burqa with muslim youth, police caught her युवती के पिता ने बताया कि इसाक पुत्र ताज मोहम्मद बेटी का धर्मांतरण कराने के लिए बहला फुसलाकर ले गया था। जिसने बुर्का भी पहना दिया था। लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया। इसके पहले भी कई बार इसाक उनकी बेटी पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना चुका था। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। लेकिन इसाक मान नहीं रहा था। उन्होंने पुलिस से इसाक के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की। जिससे कि वह किसी अन्य लड़की को बहला फुसला ना सके।

हिंदू संगठन ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

Hindu girl in a burqa with muslim youth, police caught her नर सेवा नारायण सेवा के संस्थापक विमल द्विवेदी ने बताया कि हिंदू लड़की को बुर्का पहनकर कॉलेज से जिहादी ले जा रहा था। जिसे रंगे हाथ हसनगंज पुलिस ने पकड़ा है। उन्होंने हसनगंज कोतवाली से बातचीत करके युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। ‌

Hindi News/ Unnao / हिन्दू युवती को बुर्का पहना कर ले जा रहा मुस्लिम युवक, पुलिस ने पकड़ा, पूछताछ में बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो