scriptउन्नाव: चार बच्चों की मौत का कारण जहर नहीं, एफएसएल रिपोर्ट में हुआ खुलासा | FSL report revealed: Poison not cause of death of four children | Patrika News
उन्नाव

उन्नाव: चार बच्चों की मौत का कारण जहर नहीं, एफएसएल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

उन्नाव में चार बच्चों की मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बिसरा प्रिजर्व कर एफएसएल जांच के लिए भेजा गया था। जिसकी जांच रिपोर्ट आ गई है।

उन्नावDec 10, 2023 / 10:20 pm

Narendra Awasthi

उन्नाव: चार बच्चों की मौत का कारण जहर नहीं, एफएसएल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

उन्नाव: चार बच्चों की मौत का कारण जहर नहीं, एफएसएल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में चार बच्चों की मौत के लिए एफएसएल की जांच रिपोर्ट आ गई है। जिसमें बच्चों की मौत का कारण में जहर नहीं पाया गया। पुलिस की सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार कई मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर होने की जानकारी दी गई थी। जो की पूर्णत: गलत है।

यह भी पढ़ें

टावर से बैटरी चोरी में चार गिरफ्तार, दो मोटरसाइकिल से ले जा रहे थे बैटरी

बीते 19 नवंबर को बारासगवर थाना क्षेत्र के लालमन खेड़ा गांव में वीरेंद्र कुमार पुत्र द्वारका प्रसाद के चार बच्चों की मौत हो गई थी। पिता वीरेंद्र कुमार ने शुरुआत में बच्चों की मौत फर्राटा पंखे में उतरे करंट लगने से होना बताया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया था। ‌ चारों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बिसरा प्रिजर्व कर एफएसएल जांच के लिए भेजा गया

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट ना आने पर बिसरा प्रिजर्व कर एफएसएल जांच के लिए लखनऊ भेजी गई थी। जिसकी रिपोर्ट आज पुलिस को मिली है। जिसके अनुसार चारों बच्चों की मौत जहर खाने से नहीं हुई है। उन्नाव पुलिस की सोशल मीडिया पर बताया गया है कि पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट परिजनों को दे दी गई है। मरने वालों में 9 वर्षीय मयंक, 8 वर्षीय हिमांशी, 6 वर्षीय हिमांक और 4 वर्षीय मानसी शामिल है।

Hindi News/ Unnao / उन्नाव: चार बच्चों की मौत का कारण जहर नहीं, एफएसएल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो