scriptउन्नाव मुठभेड़: सुबह 4:30 बजे पुलिस के साथ मुठभेड़, कानपुर का रहने वाला लुटेरा घायल | Encounter with police at 4:30 am, robber from Kanpur injured | Patrika News
उन्नाव

उन्नाव मुठभेड़: सुबह 4:30 बजे पुलिस के साथ मुठभेड़, कानपुर का रहने वाला लुटेरा घायल

Encounter with police at 4:30 am, robber from Kanpur injured उन्नाव में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में कानपुर का रहने वाला एक लुटेरा घायल हो गया है। जबकि उसका साथ ही भागने में सफल रहा। एएसपी उत्तरी ने बताया कि लुटेरे से पूछताछ की जा रही है।

उन्नावOct 15, 2024 / 09:27 am

Narendra Awasthi

पुलिस के कंधे का सहारा मिला लुटेरे को
Unnao Encounter with police, robber from Kanpur injured, ASP north Unnao उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आज सुबह हुई मुठभेड़ में कानपुर का रहने वाला एक लुटेरा गिरफ्तार किया गया है। जबकि साथी भागने में सफल रहा। गिरफ्तार लुटेरे ने बताया कि नवाबगंज में हुई लूट की घटना में शामिल था। पुलिस ने पकड़े गए लुटेरे के पास से 315 बोर का तमंचा और नगदी भी बरामद किया है। अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी ने बताया कि 29 अगस्त की लूट की घटना में लूटेरा शामिल था और पूछताछ की जा रही है। घटना अजगैन थाना क्षेत्र के नवाबगंज पंछी बिहार रिंग रोड की है।
यह भी पढ़ें

महिला पुलिस कर्मियों को अब ड्यूटी के दौरान बच्चों की ‘TENSION’ नहीं, बन गया ‘किलकारी हाउस’

Unnao Encounter with police, robber from Kanpur injured, ASP north Unnao नवाबगंज पंछी विहार रिंग रोड पर अजगैन पुलिस संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच सामने से दो अज्ञात बाइक सवार आते दिखाई पड़े। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में एक बाइक सवार को गोली लगी। जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। जिसके पास से अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया है। घायल को नवाबगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

क्या कहते हैं अपर पुलिस अधीक्षक?

Unnao Encounter with police, robber from Kanpur injured, ASP north Unnao इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी ने बताया कि गिरफ्तार युवक ने अपना नाम इरफान अहमद पुत्र अली हुसैन निवासी ताड़ बगिया थाना जाजमऊ बताया है। जिसने स्वीकार किया कि 29 अगस्त को उमा पत्नी संतोष निवासी केवला थाना अचलगंज के साथ लूट की घटना में शामिल था। पुलिस भगोड़े साथी को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास कर रही है। पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Unnao / उन्नाव मुठभेड़: सुबह 4:30 बजे पुलिस के साथ मुठभेड़, कानपुर का रहने वाला लुटेरा घायल

ट्रेंडिंग वीडियो