script65 साल के बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की खुदकुशी : वीडियो में बेवफा प्रेमिका समेत 3 लोगों को बताया जिम्मेदार | Old man committed suicide by hang release video before death | Patrika News
उज्जैन

65 साल के बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की खुदकुशी : वीडियो में बेवफा प्रेमिका समेत 3 लोगों को बताया जिम्मेदार

खुदकुशी करने से पहले बुजुर्ग ने डाला वीडियो स्टेटस, पुलिस को शव के पास सुसाइड नोट भी मिला।

उज्जैनApr 19, 2023 / 11:37 am

Faiz

News

65 साल के बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की खुदकुशी : वीडियो में बेवफा प्रेमिका समेत 3 लोगों को बताया जिम्मेदार

मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में एक बुजुर्ग द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, मौत को गले लगाने से पहले बुजुर्ग ने अपने मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड कर तीन लोगों से परेशान आकर जान देने की बात कही है। ये वीडियो युवक की ओर से उसके स्टेटस पर डाला गया था। यही नहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को बुजुर्ग के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। अब पुलिस वीडियो और सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि, मध्य प्रदेश के उज्जैन के पंवासा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ग्राम पवांसा के रहने वाले 65 वर्षीय तूफान सिंह पेशे से दोने पत्तल बनाने का काम करता था। आज तड़के उसने अपने मोबाइल पर पहले एक वीडियो बनाया और अपनी मौत के जिम्मेदार तीन लोगों को बताते हुए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब यह सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ली। फिलहाल, पुलिस ने मृतक का मोबाइल जब्त कर लिया है, साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें- विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच हुआ जमकर विवाद, आपस में भिड़ने का वीडियो वायरल


मौत से पहले बनाया वीडियो, स्टेटस पर डाला

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k7v1l

मृतक ने अपने मोबाइल स्टेटस में लगाए वीडियो में मरने के पहले 3 लोगों में सीमा बाई सिसोदिया सुताखेड़ी, सरदार सिंह और जसवंत का नाम लिया था। मामले को लेकर एडिशनल एसपी अभिषेक आनंद का कहना है कि, आत्महत्या से पहले युवक ने वीडियो बनाकर अपने स्टेटस पर डाल दिया था और एक पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। तूफ़ान सिंह ने वीडियो में जिस सीमा बाई का जिक्र किया वो मृतक के साथ रहती थी। लेकिन कुछ दिन पहले इसे छोड़कर किसी और के पास रहने चली गई थी। पुलिस सुसाइड नोट और वीडियो के आधार पर पता लगा रही है कि, बुजुर्ग किन-किन लोगों से परेशान था।

//?feature=oembed

Hindi News / Ujjain / 65 साल के बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की खुदकुशी : वीडियो में बेवफा प्रेमिका समेत 3 लोगों को बताया जिम्मेदार

ट्रेंडिंग वीडियो