scriptघर वाले सोच रहे थे आंख लग गई….28 साल की बहु को आया था साइलेंट अटैक | Heart attack: 28 year old daughter in law had a silent attack | Patrika News
उज्जैन

घर वाले सोच रहे थे आंख लग गई….28 साल की बहु को आया था साइलेंट अटैक

Heart attack: परिवार वालों ने सोचा कि उसकी आंख लग गई, आवाज देने पर भी नहीं उठी तो…..

उज्जैनSep 20, 2024 / 11:10 am

Astha Awasthi

Heart attack

Heart attack

Heart attack: रतलाम के एक गांव से ससुर की अस्थियां विसर्जन करने उज्जैन के सुनहरी घाट पहुंची 28 वर्षीय बहू की कार में बैठे-बैठे ही मौत हो गई। परिवार वालों ने सोचा कि उसकी आंख लग गई, आवाज देने पर भी नहीं उठी तो भतीजे ने उन्हें धक्का दिया। वह सीट पर बेसुध स्थिति में गिर गई।
घबराए परिजन उन्हें कार से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। गुरुवार सुबह महिला का पीएम किया गया। डॉक्टर का कहना है कि उन्हें साइलेंट अटैक आया था।

ये भी पढ़ें: Ladli Behna Yojana: लाड़ली बहनों के लिए बड़ी खुशखबरी, 5 हजार तक बढ़ेंगे किस्त के रुपए

शिप्रा में अस्थियां विसर्जन करने गया था परिवार

दरअसल, तेजूबाई (28) पति अशोक कुमार निवासी नालेटा पिपलौदा जिला रतलाम के ससुर लालचंद की 10 दिन पहले मौत हो गई। उनके ससुर का दशाकर्म था। ऐसे में परिवार के सदस्य कार में सवार होकर शिप्रा में अस्थियां विसर्जन के लिए पहुंचे थे। परिवार के सदस्यों ने रतलाम से ही पंडे से संपर्क किया तो उन्होंने शिप्रा के सुनहरी घाट बुलाया था।
परिवार के सदस्य सुनहरी घाट पहुंचे। दशाकर्म के लिए कार से उनके पति, देवर और भतीजे सहित अन्य लोग उतर गए। वह सीट पर ही बैठी रहीं तो भतीजे अजय चौहान ने सोचा कि उनकी सीट पर बैठे-बैठे नींद लग गई होगी। अजय ने अपनी काकी को आवाज दी, इसके बाद भी वे सीट से नहीं उठी तो उसने कंधा पकड़ उन्हें धक्का दिया। इसके कारण वह सीट पर बेसुध स्थिति में गिर गई।
ये भी पढ़ें: Ladli Behna Yojana: लाड़ली बहनों के लिए बड़ी खुशखबरी, 5 हजार तक बढ़ेंगे किस्त के रुपए


डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया

घबराए भतीजे ने परिवार के सदस्यों को बुलाया। वे तुरंत महिला को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे परंतु डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गुरुवार सुबह पीएम करने वाले डॉक्टरों के अनुसार महिला की अचानक मौत के पीछे साइलेंट अटैक की आशंका है। भतीजे अजय ने बताया कि तेजूबाई के दो बच्चे है। उनके पति खेती करते हैं।

Hindi News/ Ujjain / घर वाले सोच रहे थे आंख लग गई….28 साल की बहु को आया था साइलेंट अटैक

ट्रेंडिंग वीडियो