scriptउज्जैन को मिलेगी 656 करोड़ की सौगात, सीएम करेंगे शुभारंभ | Good news for Ujjain, CM Mohan Yadav will lay the foundation stone of 16 road projects | Patrika News
उज्जैन

उज्जैन को मिलेगी 656 करोड़ की सौगात, सीएम करेंगे शुभारंभ

Good News : 13 अक्टूबर को सीएम डॉ मोहन यादव उज्जैन को 656.55 करोड़ की बड़ी सौगात देने वाले है। जानने के लिए पढ़े पूरी खबर..

उज्जैनOct 13, 2024 / 03:53 pm

Avantika Pandey

UJJAIN
Good News : उज्जैन वासियों को सरकार आज बड़ी सौगात देने जा रही है। जिससे आने वाले समय में उज्जैन एक समृद्ध और विकसित भविष्य की दिशा में आगे बढ़ेगा। दरअसल आज यानि 13 अक्टूबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव करोड़ो रुपए की लागत से बनने वाले 16 सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इस दौरान कई बड़े अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।
ये भी पढ़ें – विंध्यवासियों के लिए खुशखबरी, पीएम मोदी देने जा रहें बड़ी सौगात

करोड़ों की सौगात

बता दें कि सीएम डॉ मोहन यादव आज उज्जैन दौरे पर हैं। यहां उनके द्वारा 656.55 करोड़ रूपए की लागत से बनने वाली 16 सड़क निर्माण परियोजनाओं की आधारशिला रखी जाएगी। शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह भी उपस्थित रहेंगे।

दुनियाभर में प्रसिद्ध है महाकाल की नगरी

मध्यप्रदेश का उज्जैन देशभर में मौजूद प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों में से एक हैं। यहां रोजाना 50 हजार से 1 लाख तक श्रद्धालुं पहुंचते हैं। वहीं त्यौहार के समय उज्जैन आने वालों की संख्या 6 से 8 लाख तक भी हो जाती है। एक ओर इन सडकों के बन जाने से लाखों श्रद्धालुओं के लिए सफर आसान हो जाएगा। तो वहीं दूसरी ओर पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।

परियोजना का उद्देश्य

बता दें कि इस परियोजना का उद्देश्य देशभर के लोगों को बेहतर सड़कों की सुविधा उपलब्ध करना है। इसके साथ ही उज्जैन में सामाजिक और आर्थिक प्रगति को बढ़ाना है।

Hindi News / Ujjain / उज्जैन को मिलेगी 656 करोड़ की सौगात, सीएम करेंगे शुभारंभ

ट्रेंडिंग वीडियो