scriptकमलनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक : हेलीकॉप्टर के पंखें से टकराया झंडा, बड़ा हादसा टला, VIDEO | Big lapse in Kamal Nath security flag collided with helicopter video | Patrika News
उज्जैन

कमलनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक : हेलीकॉप्टर के पंखें से टकराया झंडा, बड़ा हादसा टला, VIDEO

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है।

उज्जैनJun 19, 2023 / 10:24 pm

Faiz

News

कमलनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक : हेलीकॉप्टर के पंखें से टकराया झंडा, बड़ा हादसा टला, VIDEO

मध्य प्रदेश के पूर्व मुक्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। दरअसल, चुनाव प्रचार के लिए सूबे के उज्जैन जिले के अंतर्गत आने वाले महिदपुर में उनके हेलीकॉप्टर की पंखे से पार्टी का झंड़ा टकरा गया। गनीमत ये थी कि, झंडा पंखे से टकराते वक्त हेलीकॉप्टर जमीन पर पूरी तरह लैंड कर चुका था। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। गनीमत रही कि, पंखे से टकराते ही झंडा उड़कर दूर चला गया था, वरना हेलीकॉप्टर का पंखा टूट भी सकता था, जो आसपास खड़ी भीड़ से टकरा जाता। हालांकि, इसके बाद सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने झंडों को वहां से हटा दिया।

दरअसल, सोमवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ उज्जैन के महिदपुर पहुंचे थे। कमलनाथ के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हेलीपैड पर पहुंच गए थे। इसी दौरान कमलनाथ के हेलीकॉप्टर के पंखे से मौके पर मौजूद कार्यकर्ता के हाथ से छूटकर कांग्रेस का झंडा टकरा गया, खतरा बढ़ता देख सुरक्षा गार्ड ने झंडों और कार्यकर्ताओं को दूर कर दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में सामने आया धर्मांतरण का मामला, आरोपियों पर रासुका, 6 घंटे में मकान जमीदोज


सामने आया वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lvxex

हालांकि, स्थितियां सामान्य होते ही कमलनाथ महिदपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कर्मचारियों-अफसरों को चेतवानी देते हुए कहा कि कान खोल कर सुन लो कि कल के बाद परसों भी आता है। पुलिस वालों से कहता हूं कि अपनी वर्दी की इज्जत कीजिए। कमलनाथ की चक्की चलती है, तो बहुत बारीक पिसती है। उन्होंने कहा कि ‘बीजेपी के पास पुलिस, पैसा और प्रशासन सिर्फ 4 महीने के लिए बचा है। प्रदेश की जनता शिवराज सिंह चौहान को विदा करने के लिए तैयार है। हम भी उन्हें बड़े प्यार से विदा करेंगे।

//?feature=oembed

Hindi News / Ujjain / कमलनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक : हेलीकॉप्टर के पंखें से टकराया झंडा, बड़ा हादसा टला, VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो