scriptमाहौल बिगाड़ने की साजिश नाकाम, देश विरोधी नारेबाजी मामले में 12 आरोपी गिरफ्तार | 12 accused arrested in anti national sloganeering case | Patrika News
उज्जैन

माहौल बिगाड़ने की साजिश नाकाम, देश विरोधी नारेबाजी मामले में 12 आरोपी गिरफ्तार

-देश विरोधी नारेबाजी के आरोप का मामला-सोशल मीडिया के जरिए जानकारी जुटा रही पुलिस-प्रतिबंधित संगठन से तो नहीं उपद्रवियों का कनेक्शन-15 लोगों पर देशद्रोह का आरोप, 12 आरोपी गिरफ्तार

उज्जैनAug 22, 2021 / 02:02 pm

Faiz

News

माहौल बिगाड़ने की साजिश नाकाम, देश विरोधी नारेबाजी मामले में 12 आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन. एक धार्मिक आयोजन के दौरान जीवाजीगंज में देशद्रोही नारेबाजी करने के आरोप के मामले में शनिवार शाम तक पुलिस ने करीब 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके खिलाफ देशद्रोह की धारा में प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं, पुलिस के टारगेट पर दो दर्जन अपराधी है, जिनकी पहचान करने में खुद एडीजी योगेश देशमुख और एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल लगे हैं। मामले में पुलिस ने करीब 15 लोगों के खिलाफ देशद्रोही धारा में प्रकरण दर्ज किया है, जिनमें से 12 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।


इसके अलावा पुलिस आरोपियों के सोशल मीडिया अकाउंट भी खंगाल रही है, जिसके जरिये जानकारी जुटाई जा रही है कि, कहीं आरोपियों के किसी प्रतिबंधित संगठन से तो संबंध नहीं है। वहीं, शनिवार को हिंदूवादी संगठन ने शहरभर में वाहन रैली निकाली और पाकिस्तान का पुतला जलाया। इस दौरान पुलिस कंट्रोल रूम का घेराव भी किया गया। आक्रोशित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री के नाम कंट्रोल रूम पर एसपी को ज्ञापन सौंपा, जिसमें देश विरोधी नारेबाजी करने वालों को आतंकवादी घोषित करने की मांग की गई।

News

उधर, मामले में पुलिस सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वालों पर नजर रखी जा रही है। एडीजी योगेश देशमुख का कहना है कि, किसी भी तरह की आपत्तिजनक पोस्ट डालने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ऐसे उपद्रवियों पर पुलिस द्वारा नजर रखी जा रही है, जो लोग विवादास्पद स्थिति उत्पन्न कर रहे हैं। उनके खिलाफ सख्त कारर्वाई की जाएगी।

 

नदी में आई बाढ़ में बह गई कार – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83lvoy

Hindi News / Ujjain / माहौल बिगाड़ने की साजिश नाकाम, देश विरोधी नारेबाजी मामले में 12 आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो