scriptदिल दहला देने वाली वारदात: पति की हत्याकर शव खेत में गाड़ा, आरोपी पत्नी पुलिस रिमांड पर | woman murder his husband in udaipur | Patrika News
उदयपुर

दिल दहला देने वाली वारदात: पति की हत्याकर शव खेत में गाड़ा, आरोपी पत्नी पुलिस रिमांड पर

घरेलू विवाद के चलते अपने ही जान के दुश्मन बन गए। महिला ने बेटों के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। पति की हत्याकर शव घर से कुछ ही दूरी पर खेत में गाड़ दिया।

उदयपुरJan 10, 2023 / 07:09 pm

Kamlesh Sharma

woman murder his husband in udaipur

घरेलू विवाद के चलते अपने ही जान के दुश्मन बन गए। महिला ने बेटों के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। पति की हत्याकर शव घर से कुछ ही दूरी पर खेत में गाड़ दिया।

उदयपुर/परसाद। क्षेत्र के खरबर गांव में घरेलू विवाद के चलते अपने ही जान के दुश्मन बन गए। महिला ने बेटों के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। पति की हत्याकर शव घर से कुछ ही दूरी पर खेत में गाड़ दिया। दुर्गंध आने पर 15 दिन बाद फिर खोदकर शव निकालने की कोशिश की। शव के दो टुकड़े हो गए। आधा शरीर वहीं दबा दिया, वहीं आधे शरीर को दूर ले जाकर दफना दिया। दिल दहला देने वाली वारदात में महिला ने नाबालिग बेटों को भी साथ लिया। मामला परसाद थाना क्षेत्र में खरबर-अ गांव के हदात फला का है।

पुलिस के अनुसार हदात फला में सोमवार को खेत में दबे मिले युवक रूपलाल मीणा के कंकाल और खोपडी की मंगलवार को फोरेंसिक जांच की गई। इसके बाद पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। वहीं आरोपी पत्नी शारदा को कोर्ट में पेश किया जहां गहन जांच के लिए पुलिस की मांग पर दो दिन के पीसी रिमांड पर भेज दिया। वहीं सहयोगी दोनों नाबालिग अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।

यह भी पढ़ें

6 बच्चों के पिता के साथ फरार हुई 3 बच्चों की मां, पति ने की आत्महत्या

ऐसे हुआ खुलासा
वारदात का खुलासा जब हुआ दुर्गंध आने के कारण लोगों ने संदेह जताया। खेत में खुदाई की तो क्षत विक्षत शव के हिस्से निकले। पहचान हदातफला खरबर निवासी रूपलाल (49) पुत्र भीमा मीणा के रूप में हुई। एफएसएल टीम के बलवन्त सिंह ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस जांच कर ही रही थी कि मृतक की पत्नी शारदा गायब हो गई। पुलिस ने महिला को पकड़ लिया और सख्ती से पूछताछ की तो पति की हत्या करना स्वीकार किया।

यह भी पढ़ें

बारहवीं की छात्रा का अपहरण कर तीन युवकों किया गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

इस तरह दिया घटना को अंजाम
आरोपी महिला शारदा ने पुलिस को बताया कि 5 दिसम्बर की रात पति रूपलाल नशे की हालत में झगड़ा कर रहा था। वह मारने दौड़ा तो उसने सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। रूपलाल अचेत हो गया तो शारदा ने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर उसका गला घोंट दिया।

महिला और उसके दोनों बेटों ने मिलाकर घर से कुछ ही दूरी पर खड्डा खोदकर शव दबा दिया। शव गलने लगा तो 15 दिन बाद दुर्गंध आने पर पकड़े जाने का डर सताने लगा। तीनों मां-बेटों ने शव को दूसरी जगह दफनाने की योजना बनाई। शव निकाला तो दो हिस्सों में बंट गया। उन्होंने एक हिस्से को वहीं छोड़ दिया, जबकि दूसरे हिस्से को दूर ले जाकर दफना दिया।

https://youtu.be/VFYk20BayaQ

Hindi News / Udaipur / दिल दहला देने वाली वारदात: पति की हत्याकर शव खेत में गाड़ा, आरोपी पत्नी पुलिस रिमांड पर

ट्रेंडिंग वीडियो