scriptमां के बॉयफ्रेंड ने मासूम बच्चों के साथ की अश्लील हरकतें, भाई-बहनों ने उजागर की पीड़ा | Woman boyfriend did obscene acts with children in udaipur | Patrika News
उदयपुर

मां के बॉयफ्रेंड ने मासूम बच्चों के साथ की अश्लील हरकतें, भाई-बहनों ने उजागर की पीड़ा

‘हमें घर नहीं जाना, वो हमें गलत तरीके से छूते हैं, अश्लील हरकते करते हैं, मां भी उन्हें नहीं रोकती।’ रोंगटे खड़े कर देने वाली ये बातें दो मासूम भाई-बहनों ने कही।

उदयपुरJan 08, 2023 / 04:25 pm

Kamlesh Sharma

Woman boyfriend did obscene acts with children in udaipur

सांकेतिक तस्वीर

उदयपुर। ‘हमें घर नहीं जाना, वो हमें गलत तरीके से छूते हैं, अश्लील हरकते करते हैं, मां भी उन्हें नहीं रोकती।’ रोंगटे खड़े कर देने वाली ये बातें दो मासूम भाई-बहनों ने कही। महज 7-8 साल के भाई बहन बाल कल्याण समिति के सामने बयान दे रहे थे। बच्चों की आपबीती सुन सीडब्ल्यूसी के पदाधिकारी भी हैरान रह गए।

लिव इन रिलेशन में एक युवक के साथ रह रही महिला के दो मासूम बच्चों के साथ गलत हरकत हुई। चौंकाने वाली बात ये कि बच्चों की मां भी अपने बॉयफ्रेंड के बचाव में नजर आई। चाइल्ड लाइन की रिपोर्ट पर सुखेर थाना पुलिस ने पोस्को एक्ट में केस दर्ज कर लिया। बताया गया कि दो बच्चों के साथ मारपीट और गलत हरकत होने की सूचना शनिवार रात को चाइल्ड लाइन को मिली। पुलिस के साथ पहुंची चाइल्ड लाइन ने दोनों बच्चों को रेस्क्यू कर सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया, जहां से शेल्टर होम भेजा गया।

यह भी पढ़ें

मरने से पहले युवक ने बनाया वीडियो, 4 दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल

बताया गया कि मूलत: अजमेर की रहने वाली महिला पति से विवाद के बाद बच्चों को लेकर उदयपुर आ गई। तीन साल पहले काम के सिलसिले में उसका संपर्क पंजाब निवासी एक युवक से हुआ। वह बच्चों को साथ लेकर युवक के साथ सुखेर थाना क्षेत्र में रहने लगी। महिला काम के चलते बाहर आती-जाती रहती। पीछे उसका प्रेमी मासूम बच्चों से मारपीट और अश्लील हरकते करता।

यह भी पढ़ें

मासूम से हारी मौत. . .ऑक्सीजन लेवल 40, धड़कन दो बार बंद, फिर लौटे प्राण

चाइल्ड लाइन की रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। दोनों बच्चे शेल्टर होम में है। अभी 164 के बयान होने बाकी है। जांच शुरू कर दी गई है।
संजय शर्मा, सीआइ, सुखेर थाना

चाइल्ड लाइन ने बच्चों को रेस्क्यू किया। बयान में बच्चों की बातें चौंकाने वाली है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बच्चों का हित ध्यान में रखकर कार्रवाई होगी।
ध्रुव कुमार कविया, अध्यक्ष, सीडब्ल्यूसी

Hindi News / Udaipur / मां के बॉयफ्रेंड ने मासूम बच्चों के साथ की अश्लील हरकतें, भाई-बहनों ने उजागर की पीड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो