scriptबेकाबू कार हाइवे से नाले में गिरी, डूबे पांच लोगों को बचाया, हादसे को देख हर कोई सिहर उठा | Uncontrollable car fell from the highway into the drain in udaipur | Patrika News
उदयपुर

बेकाबू कार हाइवे से नाले में गिरी, डूबे पांच लोगों को बचाया, हादसे को देख हर कोई सिहर उठा

परसाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 48 पर बारां के समीप रविवार शाम गुजरात पासिंग की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। जिससे कार सहित पांच युवक डूब गए।

उदयपुरAug 13, 2023 / 09:48 pm

Kamlesh Sharma

car_accident.jpg

उदयपुर। परसाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 48 पर बारां के समीप रविवार शाम गुजरात पासिंग की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। जिससे कार सहित पांच युवक डूब गए। मौके पर ग्रामीणों और राहगीरों ने बड़ी मशक्कत के बाद पांचों को पानी में डूबी कार से निकाला।

जानकारी के अनुसार शाम करीब छह बजे उदयपुर से अहमदाबाद की ओर जा रही तेज रफ्तार कार करीब 40 फुट गहरे बरसाती पानी के नाले में गिर गई। जिससे कार सहित युवक गहरे पानी में डूब गए। तुरंत आस-पास के ग्रामीण और राहगीर दौड़ते हुए पहुंचे और पांचों युवकों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को 108 एम्बुलेंस से चिकित्सालय पहुंचाया। जहां सभी का उपचार जारी है।

ग्रामीणों ने बताया कि हाइवे से नाले में गिरी कार करीब छह से सात फुट पानी में डूब गई। डूबती कार देख ग्रामीण एवं राहगीरों ने कार के पिछले हिस्से का कांच तोडकर अन्दर फंसे युवकों का बाहर निकाला। देर शाम पुलिस ने हाइवे मोबाइल टीम की मदद से कार को गहरे पानी से बाहर निकलवा कर कब्जे में लिया व घायलों के परिजनों को सूचना दी।

यह भी पढ़ें

पहले मांगी 30 लाख की फिरौती, फिर युवक पर चलाई गोली, जिलेभर में नाकाबंदी

हादसे को देख हर कोई सिहर उठा
तेज रफ्तार के साथ नाले में गिरी कार को देख हर कोई सिहर उठा। घटना के वक्त लोग काम से लौटकर घर जाते समय दूसरी ओर होटल व ढाबे पर खडे थे। जहां से सभी दौडते हुए मौके पर पहुंचे। मौके पर परसाद थाने के हैड कांस्टेबल नारायण लाल, बंशीलाल, गोविन्द राम, कांस्टेबल राहुल कुमार की टीम ने तत्काल घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया और मार्ग सुचारू करवाया।

यह भी पढ़ें

महिला अपने बच्चों सहित डिग्गी में कूदी, तीनों की मौत, मचा कोहराम

गुजरात पासिंग की कार में सवार सभी युवक गुजरात के पंचमहाल जिले के गोधरा के रहने वाले है। इनमें जितेश पुत्र पूंजा, मुफ्तभाई पुत्र रमेश चन्द्र, विरेन्द्र पुत्र हरिशचन्द्र, जीतू पुत्र भगु भाई बालोतान तथा राजू पुत्र शांति लाल है। सभी को उदयपुर रैफर कर दिया गया, जहां इनका उपचार जारी है ।

Hindi News/ Udaipur / बेकाबू कार हाइवे से नाले में गिरी, डूबे पांच लोगों को बचाया, हादसे को देख हर कोई सिहर उठा

ट्रेंडिंग वीडियो