scriptपत्नी को साथ नहीं भेजा तो खफा हुआ दामाद, सास की हत्या कर शव कचरे में फेंका | son in law killed woman in udaipur | Patrika News
उदयपुर

पत्नी को साथ नहीं भेजा तो खफा हुआ दामाद, सास की हत्या कर शव कचरे में फेंका

सुखेर थाना क्षेत्र के मीरानगर निवासी महिला की राजसमंद क्षेत्र के गांव में हत्या कर दी गई। आरोपी महिला का दामाद ही निकला, जिसने सास की हत्या कर शव कचरे के ढेर में फेंक दिया।

उदयपुरAug 09, 2023 / 03:06 pm

Kamlesh Sharma

uaipur.jpg

गमगीन माहौल में बैठे परिजन

उदयपुर। सुखेर थाना क्षेत्र के मीरानगर निवासी महिला की राजसमंद क्षेत्र के गांव में हत्या कर दी गई। आरोपी महिला का दामाद ही निकला, जिसने सास की हत्या कर शव कचरे के ढेर में फेंक दिया। महिला ने अपनी नाबालिग बेटी को दामाद के साथ ससुराल नहीं भेजा, जिससे वह खफा था। हत्या को लेकर पुलिस ने तीन आरोपी चिह्नित किए हैं, जिसमें से दामाद सहित दो को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उनका एक साथी फरार है।

सुखेर थानाधिकारी योगेंद्र व्यास ने बताया कि पाली हाल मीरा नगर निवासी गीता कुंवर पत्नी सुरेंद्रसिंह की हत्या हो गई। हत्या का आरोप उसके दामाद पर ही है, जो वारदात के बाद भाग छूटा। गीता कुंवर की बेटी ने दो दिन पहले सुखेर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी थी। इस आधार पर पुलिस ने जांच की तो हत्या होना सामने आया। महिला का शव दामाद के गांव के पास स्थित डम्पिंग यार्ड में मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसाः चलती कार डिवाइडर से टकराई, दिल्ली जल बोर्ड के इंजीनियर की मौत

मिलने आया था ससुराल
आरोपी ईश्वर सिंह 6 अगस्त को पत्नी को लेने ससुराल आया था। सास ने बेटी को साथ भेजने से इनकार किया तो वह इतना नाराज था कि उसने सास की हत्या की साजिश रच ली। वह सास को बहाने से अपने गांव ले गया था, जहां हत्या कर शव को पास ही स्थित डम्पिंग यार्ड में फेंक दिया। सुखेर थाना पुलिस ने सोमवार रात को शव बरामद कर एमबी हॉस्पिटल पहुंचाया था।

तीन माह पहले ही की थी नाबालिग की शादी
मृतका गीता कुंवर मीरानगर में किराए के मकान में दो बेटियों के साथ पिछले 15 साल से रह रही थी। उसने बीती 12 मई को ही बड़ी बेटी जाह्नवी (17) की शादी आरना पिपलांत्री थाना केलवा निवासी ईश्वर सिंह (24) के साथ की थी। शादी के बाद जाह्नवी मां के पास ही रह रही थी। बेटी ने पुलिस को बताया कि उसका पति ईश्वर सिंह मां को लेकर गया था। वह नहीं लौटी तो गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Hindi News/ Udaipur / पत्नी को साथ नहीं भेजा तो खफा हुआ दामाद, सास की हत्या कर शव कचरे में फेंका

ट्रेंडिंग वीडियो