scriptRajasthan News : लव मैरिज करने वाली बेटी ने पिता से जान का खतरा बताया तो परिवार ने शोक पत्रिका छपवाकर कराया मुंडन | Patrika News
उदयपुर

Rajasthan News : लव मैरिज करने वाली बेटी ने पिता से जान का खतरा बताया तो परिवार ने शोक पत्रिका छपवाकर कराया मुंडन

उदयपुर में एक सप्ताह में ही इस तरह का यह दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले सायरा क्षेत्र के एक गांव में इसी तरह का घटनाक्रम हुआ था।

उदयपुरMay 28, 2024 / 12:41 pm

जमील खान

Udaipur News : उदयपुर. परिवार की मर्जी के विरुद्ध लव मैरिज करने वाली लड़की ने अपने माता-पिता के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवा दी। लिखा कि उसे माता-पिता से जान का खतरा है। आहत पिता ने बेटी के नाम की शोक पत्रिका छपवाकर मुंडन करवा दिया। मामला शहर के सेक्टर-4 क्षेत्र का है। यहां निवासरत एक परिवार की लड़की ने अन्य समाज के लड़के के साथ भागकर शादी कर ली।
उसने हिरणमगरी थाने में एफआइआर (FIR) दर्ज कराई, जिसमें पिता से जान का खतरा बताया। आहत परिवार ने बेटी के नाम की शोक पत्रिका बंटवा दी। मुंडन करवाकर समाज और रिश्तेदारों में यह जाहिर किया कि बेटी उनके लिए मर चुकी है। उदयपुर में एक सप्ताह में ही इस तरह का यह दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले सायरा क्षेत्र के एक गांव में इसी तरह का घटनाक्रम हुआ था।

Hindi News/ Udaipur / Rajasthan News : लव मैरिज करने वाली बेटी ने पिता से जान का खतरा बताया तो परिवार ने शोक पत्रिका छपवाकर कराया मुंडन

ट्रेंडिंग वीडियो