scriptUdaipur News: कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी को मिली जमानत, गुस्साए बेटे ने लगा दिए बड़े आरोप; यहां जानिए क्या कहा? | Kanhaiya lal Murder case udaipur news Kanhaiya lal son allegations accused Mohammad Javed Bail | Patrika News
उदयपुर

Udaipur News: कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी को मिली जमानत, गुस्साए बेटे ने लगा दिए बड़े आरोप; यहां जानिए क्या कहा?

Kanhaiya lal Murder case : उदयपुर के बहुचर्चित कन्हैयालाल हत्याकांड से जुड़े एक मामले में हाई कोर्ट की खंडपीठ ने सुनवाई करते हुए एक आरोपी को जमानत दी है।

उदयपुरSep 06, 2024 / 08:36 am

Alfiya Khan

उदयपुर। शहर के चर्चित कन्हैयालाल हत्याकांड के एक और आरोपी को गुरुवार को कोर्ट से जमानत मिल गई। इसको लेकर कन्हैया के बेटे यश ने कहा कि ऐसे तो एक के बाद एक सभी आरोपी छूट जाएंगे। गुजारिश है कि कोर्ट को एक बार फिर विचार कर आरोपी की जमानत निरस्त करनी चाहिए।
यश साहू ने कहा कि बीते दिनों एक आरोपी की जमानत हुई थी और गुरुवार को एक और आरोपी जावेद की जमानत हो गई। कन्हैया हत्याकांड कोई मामूली घटना नहीं थी। इस तरह के गंभीर मामले में आरोपी की जमानत नहीं होनी चाहिए थी। जावेद के घटना में शामिल होने के सबूत पाए गए थे। उसी ने मेरे पिता के दुकान पर मौजूद होने की सूचना मुख्य आरोपियों को दी थी। आरोपी की भूमिका साबित करने में एनआईए फेल हुई है। ऐसे तो संभव है कि एक के बाद एक सभी आरोपी छूट सकते हैं। ये भी संभव है कि मुय आरोपी भी छूट जाए।
यह भी पढ़ें

1899 में राजस्थान के इस शहर में खुला था पहला सरकारी अंग्रेजी मीडियम स्कूल, ये महिलाएं थी पहली सरकारी अध्यापिका

सीएम ने दिया था आश्वासन

यश ने कहा कि पेशी पर जाने के दौरान एक बार वह सीएम से भी मिला था। उस समय लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगी हुई थी। चुनाव के बाद केस में जल्द से जल्द न्याय दिलवाने का आश्वासन दिया। कन्हैया की पत्नी जशोदा ने कहा कि हम तो आम नागरिक हैं। आरोपियों ने तो प्रधानमंत्री को भी धमकी दी थी। इसके बावजूद सजा देने में इतना समय क्यों लग रहा है?

केस फास्ट ट्रेक कोर्ट में क्यों नहीं?

कन्हैया के बेटे ने कहा कि उसके पिता की हत्या का केस गंभीर तरह का था। इसके बावजूद फास्ट ट्रैक कोर्ट में नहीं लिया गया। फास्ट ट्रैक में सुनवाई का आश्वासन दिया था, लेकिन पांच माह पहले ही पेशियां शुरू हुई है। चार पेशियों में से दो में कुछ नहीं हुआ। एक में वह खुद नहीं जा सका और एक पेशी में बयान लिए गए। उस समय वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आरोपियों को दिखाया गया। आरोपियों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया तो केस को लंबा खींचने का कारण समझ से परे है।

Hindi News/ Udaipur / Udaipur News: कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी को मिली जमानत, गुस्साए बेटे ने लगा दिए बड़े आरोप; यहां जानिए क्या कहा?

ट्रेंडिंग वीडियो